योगी आदित्यनाथ के शपथ समारोह से पहले उनकी बहन बोलीं- उनको पीएम भी बना सकते हैं मोदी, जीजा ने भी शेयर किया एक किस्सा

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश की सत्ता पर दोबारा काबिज होने जा रहे योगी को लेकर लखनऊ में तैयारियां जोरों पर हैं।

Uttar Pradesh| Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी के प्रचंड जीत के बाद लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के शपथ समारोह की भव्य तैयारी की जा रही है। इसी बीच योगी आदित्यनाथ की बहन है इस चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे तो योगी एक दिन पीएम भी बन सकते हैं। इसके साथ ही योगी के जीजा ने भी उनका एक किस्सा सुनाया।

शशि सिंह ने की ऐसी बात : योगी आदित्यनाथ की बहन और उनके जीजा ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ चैनल से योगी के शपथ समारोह के विषय पर वार्तालाप कर रहे थे। इस दौरान रिपोर्टर ने उनकी बहन शशि सिंह से योगी आदित्यनाथ के अगले पड़ाव पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अभी तो वह मुख्यमंत्री बने हैं और नरेंद्र मोदी चाहेंगे तो वह पीएम भी बन सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह सब तो मोदी के हाथ में ही है।

योगी के जीजा ने सुनाया यह किस्सा : योगी के जीरा ने कहा कि वह हमारी शादी के बाद लगभग 2 साल हमारे साथ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ कभी किसी गलत काम किए जाने पर गुस्सा हो जाते थे और हम लोगों को भी डांट लगा देते थे। गांव में अगर हम किसी भी प्रकार की गलती कर देते थे तो वह उस पर टोक देते थे।

उन्होंने आगे बताया कि जब हमारी शादी हुई थी तो उस समय योगी आदित्यनाथ बीएससी कर रहे थे। आपने पढ़ाई में व्यस्त रहते थे इसलिए हम लोगों को उनके साथ ज्यादा समय व्यतीत करने का मौका नहीं मिला। उनके जीजा ने बताया कि योगी आदित्यनाथ हमेशा से कहते थे कि आप जिन चीजों में पड़े हैं उसमें मैं कभी नहीं पड़ूंगा। मैं कुछ ऐसा करूंगा, जिससे पूरी दुनिया में हमारा नाम हो

क्या बाकी बच्चों से अलग थे योगी आदित्यनाथ? : इस सवाल पर उनकी बहन शशि सिंह कहती हैं कि उन्होंने 15 साल की उम्र में पिता जी से एक बार कहा था कि आप केवल अपना ही परिवार पालते हो, कभी जनता की सेवा के बारे में भी सोचा करो। हमारे पिता ने कहा था कि मेरी 85 रुपए सैलरी है, उसमें हम परिवार को ही पाल सकते हैं। मुझे खुशी है कि पिताजी उन्हें मुख्यमंत्री देख कर गए।

More News Updates