पर्स लूटेरों को महिला ने ऐसे सिखाया सबक, जाने पूरा मामला

खबर शेयर करें

गाज़ीपुर के कलेवा चौराहे की घटना, केजीएमयू से घर लौट रही महिला के पर्स पर स्कूटी सवार बदमाश ने मारा झपट्टा। छीनाझपटी के दौरौन बदमाश ने महिला को ई-रिक्शा से नीचे गिराया।
यूपी में एक बार फिर से बदमाशों के हौंसले बुलंद होते हुए दिख रहे हैं। आए दिन दिन यूपी के किसी ना किसी शहर से लूट की घटना सामने आती है। अब इसी सिलसिले में यूपी के गाज़ीपुर के कलेवा चौराहे की घटना सामने आई है। जहां पर केजीएमयू से ई-रिक्शा से वापस लौट रही महिला की स्कूटी सवार बदमाश ने महिला की पर्स पर छपट्टा मारा। महिला ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाश से भिड़ गई। जिसके बाद दोनों के बीच हुई छीनाझपटी के दौरान बदमाश ने महिला को चलते हुए ई-रिक्शा से नीचे गिरा दिया। जिसके बाद वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया।

ई-रिक्शा चालक फरार
इस पूरी घटना को लेकर घायल महिला के बेटे प्रांजल ने बताया कि ‘ई-रिक्शा चालक ने मदद करने की जगह वो वहां से फरार हो गया। प्रांजल ने आगे बताया कि वहां पर मौजूद लोगों की मदद से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया’। जहां पर डॉक्टर नें हाथ की हड्डी टूटने की पुष्टी की है। घायल महिला के बेटे प्रांजल ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है और कहा कि घटना के कई दिन बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नही की है।
तमंचा लहराते हुए बदमाश फरार
इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए स्थानीय लोगों का कहना है कि ई-रिक्शा सवार महिला से छीनाझपटी होते देख कुछ लोग मदद के लिए आगे आए। लेकिन लोगों में खौफ पैदा करने के लिए बदमाश ने हवा में असलहा लहराया। जिसके बाद लोग पीछ हट गए।

रात में लूट को अंजाम देते है बदमाश
यूपी के गाज़ीपुर की घटना के बाद उसी दिन लखनऊ की गुडम्बा पुलिस ने स्कॉर्पियों क्लब के पास से दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, वहां के लोगों को कहना है कि पुलिस को अपनी गश्त और चेकिंग को बढ़ा देना चाहिए। ताकी क्राइम को कंट्रोल किया जा सके। खबर सोशल मीडिया से