पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट कर उतारा मौत के घाट , बताई हैरान करने वाली वजह

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां एक पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना से पुलिस विभाग समेत पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

जानकारी के अनुसार मामला 13 फरवरी का बताया जा रहा है उस दिन महिला का पति चुनाव प्रचार से लौटा था और शराब के नशे में था।


बता दें कि मामला पिथौरागढ़ के दिंगास गांव का है जहां एक महिला ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट काट उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला का आरोप है कि वह पति के रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आ गई थी। राजस्व पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर महिला ने यह कदम क्यों उठाया।

मिली जानकारी के अनुसार चुनाव से एक दिन पहले रविवार को कोटली पट्टी दिंगास गांव निवासी 38 वर्षीय जितेंद्र राम चुनाव प्रचार करने के बाद देर रात घर लौटा था। जितेंद्र उस समय शराब के नशे में था उसका पत्नी सुनीता के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो गुस्से में आकर सुनीता देवी ने ब्लेड से जितेंद्र राम का प्राइवेट पार्ट काट दिया अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मृतक की बेटी ने अपने चाचा को दी जिसके बाद सूचना पाकर परिजनों समेत राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुनीता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सुनीता ने बताया कि जितेंद्र राम उसे रोज रोज प्रताड़ित करने के साथ ही अक्सर उससे मारपीट करता था इस कारण वह उससे काफी परेशान रहती थी। सुनीता ने यह भी बताया कि घटना के दिन भी वह शराब पी कर आया था और उससे मारपीट कर रहा था जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठा दिया।