बीवी को लाल ‘टमाटर’ कहने पर पति बन गया कातिल

खबर शेयर करें

बिहार में बदमाशों का ना त पुलिस का कोई खौफ है और ना ही कानून का कोई डर। आए दिन सरेआम मर्डर जैसी खौफनाक वारदातें सामने आ रही हैं। मुंगेर जिले से अब जो क्राइम की खबर आई है वह बेहद हैरान करने वाली है। जहां जब एक महिला ने अपने पति को बताया कि उसके साथ एक युवक ने छेड़खानी करते हुए अश्लील कमेंट्स किया। बस इस बात बौखलाया पति अपने साथियों के साथ पहुंचा और छेड़खानी करने वाले 56 साल के अधेड़ को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

जानवरों की तरह पीट-पीटकर मार डाला
दरअसल, यह मामला मुंगेर जिले के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र का है। जहां जगतपुर गांव का रहने वाला ब्रह्मदेव दास 5 से 6 साथियों के साथ महेश दास के घर पर पहुंचा और इसे गाली देने लगा। साथ ही धमकी देते हुए कहा तेरी हिम्मत कैसे हुए मेरी पत्नी से छेड़छाड़ करने की। जब महेश ने विरोध किया तो ब्रह्मदेव उसके साथ मारपीट करने लगा। उसे इतना मारा कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिजन उसे उठाकर अस्पताल लेकर भागे, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

टमाटर कहना बना मौत की वजह
बता दें कि मृतक मंगलवार शाम को गांव के बाजार सब्जी लेने के लिए गया हुआ था। तभी वहां से पड़ोसी ब्रह्मदेव दास की पत्नी उधर से गुजर रही थी। बताया जाता है कि इसी दौरान महेश ने महिला पर कमेंट्स करते हुए उसे लाल टमाटर कहा। महिला ने कहा कि महेश ने एक बार नहीं बल्कि कई बार उससे टमाटर-टमाटर कहकर छेड़खानी की। यही बात महिला ने घर जाकर अपने पति को बता दी। इसी बात को लेकर उसने युवक के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकी की तलाश जारी है।