बात-बात पर कसम खाने वाले ने वायरल ऑडियो पर अबतक कसम क्यों नही खाई: रामपाल

खबर शेयर करें

मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला। न सिर्फ सभा स्थल पर भारी भीड़ थी, बल्कि जिस रास्ते से मोदी का काफिला गुजरा, उस रास्ते तक पर मोदी को अभिवादन करने वालों का कारवां दिखाई दिया। कहा कि मोदी मैजिक के सामने एक मदारी का खेल अब खत्म हो चुका है। जनता मदारी का मकसद भी समझ चुकी है, इसीलिए वोट तो कमल के फूल को ही देगी।

एक ब्यान में मेयर ने कहा कि नरेंद्र मोदी को लेकर युवाओं और मातृशक्ति में बेहद क्रेज है। स्थिति यह थी कि भीड़ का उत्साह देखते ही बनता था। कहा कि एक मदारी मोदी की रैली से मुकाबला करने निकला था, लेकिन मोदी मैजिक के सामने मदारी का खेल खत्म हो ही जाना था।

मेयर ने कहा कि ये पब्लिक है। ये सब जानती है। आज हिन्दुत्व की रक्षा सिर्फ भाजपा राज में ही संभव है। लोग जानते हैं कि जनता को अपशब्द बोल कर अपमानित करने वाले इस नेता का चरित्र किसी फिल्मी विलेन से कम नहीं है। इस वोट कटुवे का उद्देश्य तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों को मजबूत करने का प्रयास है। उन्होंने सवाल किया कि जो शख्स बात बात पर कसमें खाने का आदी रहा हो, उसने अपनी वायरल आडियो पर कसम क्यों नहीं खाई। यह क्या इशारा करती है।

मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि लोग राष्ट्रवादी पार्टी भाजपा के निशान कमल के फूल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करेंगे और वोटकटुवे के मंसूबों पर पानी फेर देंगे।