सेहरा बंधने से पहले दूल्हे को क्यों किया पुलिस ने गिरफ्तार क्या है पूरा मामला पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

हरियाणा के रोहतक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि एक दूल्हे को ठीक उसकी शादी से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दूल्हे पर दो माह पहले 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस ने इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दूल्हे ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपी झज्जर का रहने वाला है।

दूल्हे पर बलात्कार का इल्ज़ाम
पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने घर में घुसकर 17 वर्षीय किशोरी के साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह घर में अकेली थी। मना करने पर आरोपी दूल्हे ने युवती के साथ मारपीट और बदसलूकी भी की. यही नहीं, दुष्कर्म के बाद नाबालिग गर्भवती भी हो गई। इसके बाद नाबालिग ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मेरे साथ ऐसी हरकत करने के बाद आरोपी की शादी भी हो जाएगी। नाबालिग ने कहा कि वह अबॉर्शन नहीं कराना चाहती है.

सेहरा बंधने से पहले दूल्हा गिरफ्तार
वहीं, इस मामले में पुलिस को जब एक दिन पहले ही आरोपी की शादी की जानकारी हुई तो वे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंचे. इस दौरान आरोपी पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को शादी के बाद गिरफ्तार करने की बात भी कही, लेकिन पुलिस ने आरोपों दूल्हे को अदालत में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया.

दूल्हे की भरी महफ़िल में किरकिरी
आरोपी दूल्हे के घर पर उसके तमाम रिश्तेदार और बाराती भी मौजूद थे. अचानक पुलिस की छापेमारी और फिर दूल्हे की गिरफ्तारी देखकर जो हुआ उससे वो लोग भी हैरान रह गए. फिर जब उन्हें पता चला कि लड़का रेपिस्ट है। तब उन्हें और भी आश्चर्य हुआ। मामले में पुलिस ने बताया कि 14 दिसंबर को मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुष्टि के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था।

More News Updates