क्यों लगाया भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने कांग्रेस प्रत्याशी पर झूठा शपथ-पत्र देने का आरोप ? कांग्रेस प्रत्याशी ने कहाँ झूठा है आरोप

खबर शेयर करें

मतदान से कुछ घंटे पहले भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने पत्रकार वार्ता कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ पर नामांकन के दौरान झूठा शपथ-पत्र देने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तिलक राज बेहड़ इंटरमीडियट अनुतीर्ण है। इसके प्रमाण के तौर पर विधायक ने सूचना अधिकार से प्राप्त शहीद मेजर अधिकारी राजकीय इंटर कॉलेज नैनीताल के प्रधानाचार्य की प्रति प्रदर्शित की। साथ ही भाजपा प्रत्याशी और विधायक राजेश शुक्ला के निर्वाचन अभिकर्ता आशीष शुक्ला रिटर्निंग आफीसर से लिखित में करके कार्यवाही की मांग की है।

 वही इस मामले में प्रेस को एक ब्यान जारी करके 67 विधानसभा किच्छा कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने जो आरोप मेरे शैक्षिक प्रमाण पत्र पर लगाये हैं, मैं उसका खंडन करता हूँ। चुनाव आयोग को मेरे द्वारा जो भी जानकारी/शपथ पत्र दिया गया है, वह पूर्ण रूप से सही है। मेरी शैक्षणिक योग्यता का सर्टिफ़िकेट प्रेस को उपलब्ध करा दिया गया है। माननीय न्यायालय व् चुनाव आयोग के मांगे जाने पर और भी सभी ज़रूरी दस्तावेज़ों को उपलब्ध करा दिया जायेगा। विपक्षियों द्वारा चुनाव में झूठी अफवाह फैलाकर जनता को भ्रमित करने का काम किया जा रहा है, जो बेहद निन्दनीय है।

Prman Ptr

      श्री बेहड़ ने कहा कि आज मतदान से ठीक एक दिन पहले इस तरह के बेबुनियाद आरोप और मुद्दों को उठाकर जनता को बरगलाने का काम भाजपा प्रत्याशी द्वारा किया जा रहा है।  जिससे साफ़ जाहिर होता है, कि भाजपा के प्रत्याशी के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई भी जरुरी मुद्दे नही है। उन्होंने कहा कि जनता बहुत जागरूक है वह विपक्षियों के इस तरह के बहकावे में आने वाली नही है।