बच्चों को दूध की जगह पिला दिया जहर उसके बाद पति पत्नी भी लटक गए फांसी पर वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

कांकेर जिले के बस्तर लॉज के बंद कमरे में मिली रायपुर के व्यवसायी पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि कर्ज से परेशान युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया है।
राजधानी के रायपुरा में रहने वाले मृतक जितेंद्र देवांगन के भाई प्रवीण देवांगन ने बताया की उसका भाई कर्ज को लेकर परेशान था। उसने 6 माह पूर्ण उसकी पैसे से मदद भी की थी। उसके बाद सब ठीक था मगर ऐसा क्या हुआ की अचानक जितेंद्र ने 7 साल पुत्र कमल और 4 साल की बेटी मोक्षिता को पहले जहर दिया और फिर खुद पत्नी सविता के साथ एक ही फंदे में पंखे के सहारे फांसी लगा ली।

मृतक कपड़े की दुकान में करता था काम
मृतक पहले रायपुर के एक मॉल में कपड़े की दुकान में काम करता था। लेकिन कोरोना काल में मॉल बंद हुए तो जितेंद्र की जॉब चली गई। और धीरे धीरे आर्थिक तंगी ने जितेंद्र को कर्जदार बना दिया। जिसके चलते 2021 में एक बार फांसी लगाकर को सुसाइड की कोशिश मृतक जितेंद्र देवांगन ने की थी। उस समय उसके छोटे भाई प्रवीण ने पैसे से मदद कर्ज खत्म करने की कोशिश की।
मृतक जितेंद्र ने मिल्क डेयरी की छोटी से दुकान चलाकर अपना जीवन यापन भी कर रहा था। लेकिन अचानक 4 मई को भरी दोपहर में पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर धमतरी घुमने निकल गया। जितेंद्र ने कांकेर पहुंचकर न्यू बस स्टैंड में बस्तर लॉज में बच्चो को जहर देकर खुद फांसी लगा ली। मामले की जांच में जुटी पुलिस इस दिल दहला देने वाली घटना की बारीकी से जांच में लगी है।
खबर सोशल मीडिया से

More News Updates