बॉयफ्रेंड बार-बार बुलाने के बाद भी नहीं आया मिलने तो गर्लफ्रेंड ने उसके भाई का ही करा दिया अपहरण

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला का प्रेमी उससे कई महीने तक मिलने नहीं आया तो उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है, यहां महिला ने प्रेमी से मुलाकात के लिए उसके छोटे भाई को ही अगवा करवा लिया। महिला ने इस काम के लिए अपने भतीजे की मदद ली। बताया गया कि महिला किसी भी तरह अपने प्रेमी से मिलना चाहती थी।

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 32 वर्षीय महिला ने अपहृत बच्चे को अपने पास रखा जबकि पुलिस छह दिनों से अधिक समय तक लड़के की तलाश करती रही। घटना की सूचना बुलंदशहर के छतरी थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ी गांव में 15 फरवरी को हुई। जब बच्चा अपने घर के सामने खेलते समय अचानक गायब हो गया।

इधर पुलिस ने शिकायत के आधार पर लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। जांच के दौरान पता चला कि 20 वर्षीय हीरालाल के पड़ोस के गांव की पिंकी नाम की महिला से अवैध संबंध थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह के मुताबिक हीरालाल नौकरी के सिलसिले में गुरुग्राम शिफ्ट हुआ था, जिसके चलते वह कुछ महीनों तक पिंकी से नहीं मिल पाया था। पिंकी ने अपने भतीजे लवकेश के साथ मिलकर अपने प्रेमी के छोटे भाई डोरीलाल के अपहरण की योजना बनाई, ताकि वह हीरालाल से मिल सके।

इसके बाद लवकेश मौका मिलते ही 15 फरवरी को बच्चे डोरीलाल को बहला-फुसलाकर ले गया और उसे पांच किलोमीटर दूर दानपुर गांव में पिंकी को दे दिया। पिंकी प्रेमी जीरालाल से कहा कि अब उसे अपने भाई के लिए उसके पास आना ही होगा। इधर, परिजनों की शिकायत पर पुलिस बच्चे को तलाश कर रही थी, लेकिन जीरालाल ने पुलिस से भी यह बात छिपा ली और झूट-मूट पुलिस के साथ भाई को ढूंढने का नाटक करने लगा।

बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिये पुलिस ने पिंकी को गिरफ्तार करते हुए बच्चे को सकुशल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जीरालाल को भी गिरफ्तार किया है। क्योंकि उसने जानकारी होने के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं बताया था। इसके साथ ही बच्चे को पिंकी के पास ले जाने वाले लवकेश को भी गिरफ्तार किया गया है।