क्या इतनी बुरी थी में मां 2 दिन पहले पैदा हुई बेटी को नाले में फेंका पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश के सतना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो दिन पहले पैदा हुई एक बच्ची का शव नाले में पाया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।
बच्ची के शरीर पर जगह-जगह चीटियों ने काट रखा था। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

भूख भी बनी मौत की वजह
सतना जिला मुख्यालय से करीब 21 किलोमीटर दूर स्थित कोठी कस्बे के एक नाले के पास नवजात शिशु जीवित अवस्था में मिली। पुलिस ने नवजात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नवजात शिशु को जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोठी में भर्ती कराया गया था तब चींटियों के काटने के निशान मिले थे। मौत के बाद पोस्टमार्टम कराया गया था। इसमें भूख को भी कारण बताया गया है।

किसने फेंका पता नहीं
सतना- चित्रकूट मार्ग के नाले में पत्थरों के बीच मिली नवजात बिटिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उसमें हाइपोग्लाइसीमिया भी पाया गया है। चिकित्सकों के मुताबिक इसकी वजह भूख और ज्यादा देर तक धूप में रहना होता है। इसके अलावा ग्लूकोज भी कम पाया गया है जो कि नवजात की मौत का कारण बना। कोठी पुलिस मामले में जांच कर रही है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि नवजात को नाले में किसने फेंका। पुलिस को शक है कि नवजात का जन्म अवैध संबंधों के वजह से हुआ होगा जिसे छिपाने के लिए फेंक दिया गया।
खबर सोशल मीडिया से