, 22 सितंबर गुरुवार क्या कहते हैं आपके सितारे

खबर शेयर करें

मेष राशि- मन परेशान हो सकता है. आत्मसंयत रहें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता-पिता का साथ मिलेगा. जॉब में यात्रा पर जा सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. माता-पिता को सानिध्य एवं योगदान मिलेगा. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.
वृष राशि- संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. शैक्षिक कार्यों में कामयाबी मिलेगी. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के रेट रहेंगे. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आय में सुधार होने की आशा है. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में मनवांछित कामयाबी के योग हैं. यात्रा के योग हैं.

मिथुन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन में नकारात्मकता के असर से बचें. कारोबार में वृद्धि तो होगी. भागदौड़ भी अधिक रहेगी. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. क्रोध को नियंत्रण में रखने का कोशिश करें. संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक जगह की यात्रा पर जा सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. खर्च अधिकता से परेशान हो सकते हैं.

कर्क राशि- मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में कामयाबी मिलेगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. यात्रा के योग भी बन रहे हैं. सावधानी बरतें. कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे. मित्रों के योगदान से आय के साधन बनेंगे.

सिंह राशि- नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु किसी दूसरे जगह पर जाना पड़ सकता है. परिवार से अलग भी रहना पड़ सकता है. वार्ता में सन्तुलित रहें. खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. कुछ पुराने मित्रों से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आय के साधन विकसित हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. सन्तान को कष्ट रहेगा. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का योगदान रहेगा.

कन्या राशि- आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. मन में नकारात्मकता से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. जॉब में जगह बदलाव को सम्भावना बन रही है. संयत रहने का कोशिश करें. परिवार का साथ मिलेगा. आय की स्थिति में सुधार होगा. मित्रों का योगदान रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. शैक्षिक कार्यों के मनवांछित रिज़ल्ट मिलेंगे. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. विवादों से बचकर रहें.

तुला राशि- आत्मविश्वास तो रहेगा, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. माता-पिता से योगदान मिलेगा. धर्मकर्म में रुचि रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता से धन प्राप्ति के योग हैं. किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. तरक्की के अवसर मिलेंगे.

वृश्चिक राशि- नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. आय में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में कामयाबी मिलेगी. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. आशा-निराशा के मिश्रित रेट मन में रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. जॉब में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है. सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं. जीवनसाथी के स्वाथ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

धनु राशि- मन अशान्त हो सकता है. धैर्यशीलता बनाये रखने के कोशिश करें. जॉब में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कुटुम्ब की किसी स्त्री से धन फायदा हो सकता है. वाणी का असर रहेगा, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में कामयाबी के योग बन रहे हैं. आशातीत कामयाबी मिलेगी.

मकर राशि- शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. व्यवधान आ सकते हैं. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. प्रसन्नता के रेट रहेंगे. भवन के रखरखाव एवं सज-सज्जा के कार्य हो सकते हैं. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी. किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिश्रम अधिक हो सकता है. सुखद समाचार मिलेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु व्यर्थ के क्रोध से भी बचें.

कुंभ राशि- मित्रों का योगदान मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के प्रति भी सचेत रहें. कारोबार में यात्रा पर जा सकते हैं. काम की अधिकता से असहज हो सकते हैं. जॉब में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. दाम्पत्‍य सुख में वृद्धि होगी. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों की स्थिति में सुधार होगा. आय में बढ़ोत्तरी होगी. मन में नकारात्मक से बचें. आय के नए साधन विकसित होंगे.

मीन राशि- धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मीठे खानपान में रुचि रहेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. धैर्यशीलता बनाये रखने का कोशिश करें. परिवार का योगदान मिलेगा. जॉब में अफसरों का योगदान मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. बहनों एवं भाइयों का सानिध्य एवं योगदान मिलेगा. किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. फायदा के अवसर मिलेंगे. विवादों से बचकर रहेंगे.
आभार सोशल मीडिया