VIDEO -आखिर क्यों जयमाला पहनाते ही दुल्हन ने दूल्हे पर कर दी थप्‍पड़ों की बरसात

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में रविवार देर रात शादी समारोह के दौरान हैरान करने वाली घटना घट गई। जयमाला के दौरान दुल्हन अचानक गुस्से में आ गई और उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ों की बौछार कर दी। मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। कई लोग घायल भी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से समझौता करवाकर मामले को शांत करवाया।

  • दूल्हे के जयमाल पहनाते ही दूल्हे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचादूल्हे के जयमाल पहनाते ही दूल्हे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचाहमीरपुर जिले के ललपुरा थानां क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रीना की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी। रविवार को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव पहुंचा। शादी की सभी रस्में चल रही थी। जयमाल का समय आया तो दूल्हे ने दुल्हन को जयमाल पहनाया, तभी दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
  • दुल्हन ने जयमाल फेंकते हुए दूल्हे पर की थप्पड़ों की बरसातदुल्हन ने जयमाल फेंकते हुए दूल्हे पर की थप्पड़ों की बरसातदुल्हन ने स्टेज पर ही सबसे के सामने जयमाल को फेंकते हुए दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और वहां से चली गई। तभी दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई। कई लोग घायल हुए। इस बीच किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाया। बताया जा रहा है कि इसके बाद दूल्हा दुल्हन की शादी करवा दी गई।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियोदुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की, इसका जवाब किसी के पास नहीं है, लेकिन इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दूल्हा ये दिन जिंदगी में शायद ही कभी भूल पाए।

More News Updates