लव जेहाद की निरंतर बढ़ रही घटनाओं के दृष्टिगत हिंदू महिला सुरक्षा हेतु विभिन्न संगठनों ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

खबर शेयर करें

स्लग- लव जेहाद की निरंतर बढ़ रही घटनाओं के दृष्टिगत हिंदू महिला सुरक्षा हेतु राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

स्थान – खटीमा उधम सिंह नगर

रिपोर्ट – अशोक सरकार

एंकर/विजुअल – जनपद उधम सिंह नगर के खटीमा में राष्ट्रीय महिला परिषद, राष्ट्रीय छात्र परिषद, अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल तथा सनातन धर्म प्रचार मानव सेवा संस्थान के कार्यकर्ताओं ने खटीमा तहसीलदार शुभांगिनी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपकर देश में लव जिहाद की निरंतर बढ़ रही घटनाओं के दृष्टिगत हिंदू महिलाओं को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। साथ ही उन्होंने नारे लगाकर आक्रोश जाहिर करते हुए महाराष्ट्र की बेटी श्रद्धा कांड मामले में दोषियों को फांसी देने की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि पिछले कई वर्षों से लगातार बढ़ रही घटनाओं के चलते देश में हिंदू महिलाएं तथा उनके परिवार सुरक्षित नहीं है। वहीं उन्होंने महाराष्ट्र की बेटी श्रद्धा कांड मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर दोषी को फांसी देने तथा लव जिहाद जैसी घटनाओं को रोकने के लिए कानून बनाने की मांग की है। वहीं इस मामले अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की केंद्रीय उपाध्यक्ष सावित्री चंद ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में हिंदू महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध हम लोगों ने आज एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम भेजा है।
खटीमा तहसीलदार शुभांगिनी ने बताया कि हिंदू महिलाओं को सुरक्षा के संबंध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन प्राप्त हुआ है।

बाइट-1- सावित्री चंद केन्द्रीय उपाध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद खटीमा

बाइट-2- शुभांगिनी तहसीलदार खटीमा

More News Updates