उत्तराखंडयू ट्यूब चैनल पर शातिर लड़कियों-महिलाओं से करता था धोखाधड़ी, पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

हरिद्वार पुलिस ने एक युवक को धोखाधड़ी मामले में देवबंद,यूपी से गिरफ्तार किया है। यू्-ट्यूब चैनल में लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर युवक धोखाधड़ी करता था। युवक कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है।
ट्यूब चैनल पर नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को धोखाधड़ी का शिकार बनाने वाले देवबंद सहारनपुर निवासी एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने शहर कोतवाली में ठगी का पर्दाफाश किया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक ने सिडकुल की कंपनियों में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लड़कियों और महिलाओं को अपना शिकार बनाया हुआ है।
चार दिन पहले उत्तरकाशी की एक युवती ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि यूट्यूब चैनल पर उसकी मुलाकात अमन नामक युवक से हुई थी। युवती का आरोप था कि अमन ने उसे हरिद्वार बुलाया और एक होटल में ले जाकर छेड़छाड़ की और उसकी 15 हजार की नकदी, सोने की बाली और दो मोबाइल लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन की तो पंजाब के फगवाड़ा से भी एक महिला ने आरोपी के बारे में ठगी की शिकायत की। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाल राकेन्द्र कठैत के नेतृत्व में एसएसआई मनोहर भंडारी की टीम ने छानबीन करते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी अमन राजपूत उर्फ अमन सिद्दीकी उर्फ शाहवेज निवासी देवबंद सहारनपुर को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी यूट्यूब पर “योर अमन के नाम से अपना चैनल खोल कर लड़कियों को नौकरी देने का झांसा देता था और उन्हें बुलाकर धोखाधड़ी का शिकार बना लेता था।