उत्तराखंड : सौतेली मां ने बेटी को खाने में मिलाकर खिलाया पारा, हालत नाजुक

खबर शेयर करें

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक सौतेली मां ने बेटी की हत्या करने का प्रयास किया है. सौतेली मां ने बेटी को खाने में पारा मिलाकर खिला दिया , जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. वहीं, डॉक्टरों ने युवती की हालत को नाजुक देखते हुए ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया है. जहां से उसे अब दिल्ली भेजा गया है.
बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में ईशा कटारिया निवासी प्रीत विहार कॉलोनी ने सूचना दी कि उसकी बहन निम्मी को उनकी सौतेली मां ने खाने में कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया था. जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई. वहीं, अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने युवती को एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया.

वहीं, चिकित्सकों ने अल्ट्रासाउंड में पीड़िता के पेट में पारा के कण मिले. यह पारा थर्मामीटर में होता है. पीड़िता निम्मी और उसकी दो अन्य बहनें अपनी सौतेली मां के साथ ही रहती हैं. उनकी मां के द्वारा उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा था. निम्मी की बहन डीपीएस स्कूल रुड़की में शिक्षिका है. वहीं, एम्स में पीड़िता की हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया गया है.

इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पीड़िता की मां निर्मला व तीन अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. खबर सोशल मीडिया