उत्तराखंड रुड़की पुलिस को मिली बड़ी सफलता एक के बाद एक कई खुलासे किए

खबर शेयर करें

रुड़की

स्लग – भगवानपुर पुलिस की बड़ी सफलता एक के बाद एक किए खुलासे।

एंकर -रुड़की के भगवानपुर में बढ़ते अपराध पर भगवानपुर पुलिस बड़े एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। सबसे बड़ा खुलासा वाहन चोरी को लेकर किया जिसमे चोरी की गई आठ बाईको समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि भगवानपुर व आसपास के क्षेत्र में वाहन चोरी की घटना काफी तेजी से बढ़ रही थी जिसको लेकर सी ओ मंगलौर पंकज गैरोला तथा भगवानपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया जिसके फलस्वरूप एक बाइक को चेकिंग के लिए रोका गया तथा कागज तलब किए गए जो कि उक्त युवक दिखाने में असमर्थ रहे। उक्त युवकों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की गई जिसमे उन्होंने बताया कि हमने कुल आठ बाइक अलग अलग जगह से चोरी की है तथा एक आईटीआई की पुरानी बिल्डिंग में छुपा दिया आज हम कुछ बाईको को बेचने जा रहे थे कि आपने पकड़ लिया । एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपियों के बारे में और भी रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं तथा उनको न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

   इसके अलावा मोबाइल झपट्टा मार चोर गिरोह का भी खुलासा किया जिसमे एसपी ग्रामीण ने बताया कि दो दिन पहले थाने में शिकायत दर्ज हुई कि एक लड़का रास्ते में मोबाइल से बात करते हुए जा रहा कि अचानक दो युवक मोबाइल झपटकर भाग गए । शिकायत दर्ज कर थाना प्रभारी ने टीम गठित की तथा घटना का मात्र 48 घंटों में खुलासा करते हुए चार मोबाइल सहित तीन अभियुक्त गिरफ्तार किए है। पुलिस पूछताछ कर रही है तथा उसके बाद इनको न्यालय में पेश किया जाएगा। 

  तीसरा खुलासा गौकशी को लेकर  किया गया जिसमे एसपी ग्रामीण ने बताया कि एस एस पी हरिद्वार के निर्देशन में पुलिस द्वारा गौकशी को लेकर क्षेत्र में काफी धरपकड़ की जा रही है इसी में सापेक्ष आज थाना भगवानपुर को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि हाल्लू मजरा चौक पर एक पिकअप गाड़ी तीन गायों को क्रूरता पूर्वक भरकर कटान के लिए ले जा रहे हैं। सूचना पर भगवानपुर पुलिस ने तत्काल कार्य करते हुए उक्त गाड़ी की तलाशी ली जिसमे तीन गायों को क्रूरता पूर्वक भर रखा है। पुलिस गायों को मय अभियूक्तो तथा वाहन के थाने ले आई तथा पूछताछ की। पूछताछ में तीनों अभियुक्तों ने बताया कि साहब हम ये गाय जिला सहारनपुर से कटान के लिए ले जा रहे थे कि आपने पकड़ लिए। एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी जिला सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। तीनों अभियुक्तों को समाय से न्यायालय में पेश किया जा रहा है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि इन कामों के लिए थाना भगवानपुर पुलिस को एसएसपी हरिद्वार के द्वारा साढ़े सात हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है। 

बाइट – प्रमेंद्र डोभाल एस पी ग्रामीण

More News Updates