उत्तराखंड रुड़की (ब्रेकिंग न्यूज़) सीपीयू की चेकिंग के दौरान जबरदस्त हंगामा,सैन्यकर्मी ने पुलिस पर थप्पड़ मारने का लगाया आरोप

खबर शेयर करें

– रूड़की

स्टोरी – गणेशपुर पुल पर सीपीयू की चेकिंग के दौरान जबरदस्त हंगामा,सैन्यकर्मी ने पुलिस पर थप्पड़ मारने का लगाया आरोप

एंकर- रुड़की में गणेशपुर पुल पर चेकिंग के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब सीपीयू कर्मियों ने कार सवार युवकों को चेकिंग के लिए रोका युवकों ने अपने आप को सैन्य कर्मी बताते हुए सीपीयूकर्मियों पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया। वहीं सीपीयू कर्मियों ने युवकों पर शराब के नशे में अभद्रता करने के आरोप लगाए। वहीं मौके पर जमा लोगों की भीड़ भी सीपीयू कर्मियों से उलझ गई। लोगों की भीड़ के बीच से बामुश्किल युवकों को कोतवाली लाया गया।
जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह सीपीयू कर्मी गणेशपुर पुल के पास चेकिंग कर रहे थे तभी उन्हें दिल्ली नंबर के कार मौके से जाती दिखी जिसमें कुछ युवक सवार थे। सीपीयू कर्मियों ने हाथ देकर कार को रुकवाया। वहीं सीपीयू कर्मियों ने कार सवार युवकों का 500 रुपये का चालान किया। पकड़े गए युवक अपने आप को सैन्य कर्मी बताते हुए हंगामा करने लगे इसके साथ ही आरोप लगाया कि सीपीयू कर्मियों द्वारा उनके साथ अभद्रता की गई और थप्पड़ भी मारा गया है। वही मौके पर हंगामा होते देख लोगों की भारी भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। लोग भी सीपीयू कर्मियों से उलझने लगे। वहीं सीपीयू कर्मियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया कि उनके द्वारा अभद्रता नही की गई बल्कि युवकों ने शराब के नशे में उनसे अभद्रता की। वहीं कैमरों के सामने एक युवक ने शराब पीने की बात भी कबूली। इसके बावजूद युवक सीपीयू कर्मियों से उलझते रहे। करीब घंटे भर हाई वोल्टेज ड्रामा मौके पर चला। मामले की जानकारी पाकर अन्य सीपीयू कर्मी और यातायात उप निरीक्षक भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवकों को समझाने का प्रयास किया लेकिन हर प्रकार के प्रयास फेल होने के बाद पुलिस को भी मौके पर बुलाना पड़ा। मोहित शराब के नशे में युवक ने हाइवे पर जमकर हंगामा किया और सड़क जाम करने की कोशिश भी की जिससे यातायात भी बाधित हुआ। वही मौके पर पहुंचे एसओजी के जवान हंगामा कर रहे युवकों को काबू करते हुए कोतवाली लेकर गए। कोतवाली पहुंचकर भी युवकों ने जमकर हंगामा किया। इस पूरे मामले पर खुद को सेना के जवान बताने वाले युवक ने कहा कि वह लद्दाख में पोस्टिंग है और वह अपने भाई और साथियों के साथ गाड़ी में जा रहा था। उसने कहा कि उसके भाई ने शराब पी रखी थी पुलिस के द्वारा उन्हें रोका गया जिसके बाद उनके द्वारा चालान भी कटवा लिया गया। योग ने स्वीकार किया कि उसके भाई ने शराब पी रखी थी लेकिन मैं पैसे देने को तैयार था जिसके बाद पुलिस कर्मियों के द्वारा उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई है वही सीपीयू कर्मियों का कहना था कि उनके द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई कार सवार युवकों ने शराब पी रखी थी और शराब के नशे में उनके द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया और हाईवे को भी बाधित किया गया।

बाईट- प्रदीप सिंह (सैन्यकर्मी)

बाईट- हरीश अधिकारी (सीपीयू पुलिसकर्मी)

More News Updates