(उत्तराखंड) तीन साल के बच्‍चे को उठाकर गोशाला में ले गए तीन दरिंदे, मां ने सुनी मासूम की चीख तो मंजर देख फट गया कलेजा

खबर शेयर करें

मासूम जब चिल्‍लाया तो मां आवाज सुनकर मौके पर पहुंचीं जहां अपने बच्‍चे का हाल देखकर कलेजा फट गया। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों के खिलाफ मारपीट व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
तीन साल के बच्‍चे को उठाकर तीन दरिंदे गोशाला में ले गए और वहां उसके साथ अश्‍लील हरकतें करने लगे। मासूम जब चिल्‍लाया तो मां आवाज सुनकर मौके पर पहुंचीं, जहां अपने बच्‍चे का हाल देखकर कलेजा फट गया।

इस मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि शिमला बाईपास निवासी आशाराम, नीरज बाला व एक किशोर उनके तीन साल के बेटे को उठाकर गोशाला में लेकर गए और उसके साथ गंदी हरकतें करने लगे।

बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपित उनके बच्चे के साथ गंदा काम कर रहे थे, जिसकी आशाराम वीडियो बना रहा था। जब महिला ने उन्हें डांटा तो आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए उनकी पिटाई कर दी। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मारपीट व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।