एकतरफा प्यार ने आसिफ को कर दिया अंधा,

खबर शेयर करें

गलत इरादा और एकतरफा प्यार नशा जब मानसिकता पर हावी हो जाए तो उसका परिणाम अम्ब में हुई किशोरी की हत्या के रूप में सामने आता है। बेशक आसिफ मोहम्मद की शादी अगले कुछ दिन में होनी तय थी, लेकिन उस पर एकतरफा प्यार का नशा ऐसा चढ़ गया कि वह हैवान बनकर अखबार का बिल लेने के बहाने किशोरी के घर पहुंच गया। उसका यह जुनून उसे ऐसी अंधेरी गुफा में ले गया है जहां से अब उसका लौटना नामुमकिन है।

आसिफ मोहम्मद अम्ब में पहले प्लंबर का काम करता था। उसके बाद दो-तीन माह पहले एक न्यूज पेपर एजेंट के पास हाकर का कार्य करने लगा। इस दौरान लोगों के घरों में आने-जाने लगा।
पांच अप्रैल को उसने हैवानियत की सारे हदेें लांघ दी। मासूम किशोरी का कसूर इतना था कि उसने इसे घर के अंदर घुसने दिया। इससे पहले कि किशोरी उसकी गलत मंशा को समझ पाती आसिफ ने उससे छेड़छाड़ का प्रयास किया। किशोरी ने डटकर विरोध किया। यहां तक कि उसे थप्पड़ भी जड़ दिया, लेकिन आसिफ पर इतना जुनून सवार था कि किशोरी का कत्ल करके ही घर से बाहर निकला। उसने घर के अंदर ही खून से सने हाथों को धोया। इसके बाद घर से बाहर निकला और समीप के घर में अखबार का बिल लेने के लिए गया। वहां पर उससे दोपहर के समय आने पर सवाल भी किया गया, लेकिन आसिफ बिना कुछ कहे वहां से चला गया। इसके बाद जैसे ही पुलिस को हत्या का पता चला तो उसके बाद वह पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखे हुए था।

पुलिस टीम ने मुस्तैदी से पकड़ा कातिल

अम्ब थाना के आला अधिकारियों व थाना के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार, सीआइडी टीम और साइबर टीम ने इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए दिनरात एक कर दिया था। पुलिस ने वारदात के समय कब्जे में लिए मोबाइल फोन की बारीकी से जांच की तो कातिल के बारे में पता चल पाया, अन्यथा वह पुलिस की नजरों से बचा रहता। अम्ब पुलिस की टीम जब इस मामले की जांच में जुटी थी तो उस समय थाना में तैनात सेवादार भी रात के दो बजे पुलिस अधिकारियों के लिए खाना खिलाने की ड्यूटी निभाता रहा।

पहले भी गलत हरकत चुका है आरोपित

पता चला है कि यह शातिर पहले चंड़ीगढ़ में काम करता था। वहां पर भी किसी गलत हरकत की वजह से घर वापस आ गया था। बेशक आसिफ ने अपनी एक बाजू पर टैटू गुदवाया था जिस पर थैंक्स फार लाइफ मोम एडं डैड लिखा था, लेकिन मासूम किशोरी का बेरहमी से कत्ल करते समय उसने एक बार नहीं सोचा कि वह किशोरी भी किसी की लाडली है। बेशक वो मासूम अब स्वजन से सदा के लिए दूर चली गई है, लेकिन ऐसे कातिल कभी बचने नहीं चाहिए। Khabar social media