लालकुआँ ब्रेकिंग-लोगो को झांसे में लेकर नगदी एंव जेवरातों की धोखाधड़ी के मामले में वांछित चल रहे लालकुआं के इस सुनार को पुलिस ने किया गिरफ्तार “दो और वांछित आपराधियों को पुलिस ने पकड़ा जो लम्बे समय से चल रहे थे फरार –(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में वांछित चल रहे एक सर्राफा व्यापारी सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रहीं हैं।


बताते चले कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के आदेशानुसार जनपद में वांछित / वारंटियों अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के अनुपालन में एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र के कुशल मार्गदर्शन में कोतवाली प्रभारी दिनेश फर्त्याल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में वांछित चल रहे लालकुआं वार्ड नम्बर 6 निवासी सर्राफा व्यापारी पवन रस्तोगी पुत्र स्व प्रेम रस्तोगी को उसके घर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बिन्दुखत्ता के ग्रामीणों ने लाखों रुपये की नगदी व जेवरातों की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था।जिसकी विवेचना लालकुआं पुलिस द्वारा की गई थी। जब से उक्त मामले में यह वांछित चल रहा था। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर आरोपी सर्राफा व्यापारी पवन रस्तोगी को उसके घर से गिरफ्तार किया है।
इसके अलावा पुलिस लम्बे समय से वांछित चल रहे हैं जवाहर नगर वार्ड नम्बर तीन निवासी आरोपी शोयब खान पुत्र मुशर्रफ खान सहित उत्तर प्रदेश के जिला मिर्जापुर निवासी नवीन श्रीवास्तव पुत्र बृजमोहन को मोबाइल लोकेशन के आधार पर कर्नाटक के बंगलौर से गिरफ्तार किया है वही कोतवाली पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रहीं हैं। इधर पुलिस टीम में हल्दूचौड़ चौकी इंचार्ज गौरव जोशी, अ.उपनिरीक्षक कैलाश चन्द्र भट्ट, उपनिरीक्षक प्रेम बल्लभ जोशी,कांस्टेबल राहुल कुमार, गुरमेज सिंह, अनिल कुमार, महिला उपनिरीक्षक वंदना चौहान मौजूद रहे‌।

More News Updates