दो आदमी के साथ मिलकर महिला कर रही थी गलत धंधा, अलमारी में रखा पालीथीन देख हैरान रह गई पुलिस

खबर शेयर करें

बिहार के आरा में पुलिस ने महिला के साथ दो लोगों को गलत धंधा करते हुए गिरफ्तार किया है। महिला के निशानदेही पर जब पुलिस ने घर पर छापेमारी की तो अलमाली से काले पालीथीन में रखे सामान को देखकर चौंक गई।
जिले की पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गलत धंधा करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। टाउन थाना के गौसगंज-गांगी के समीप पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर हेरोइन तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक महिला समेत तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। करीब 240 ग्राम हेरोइन के अलावा एक बाइक, चार मोबाइल व साढ़े छह हजार रुपये नकद जब्त किया गया है। इसे लेकर दारोगा राकेश कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

आरा मुफस्सिल थाना के धमार गांव निवासी विकास कुमार माली, टाउन थाना के गौसगंज निवासी उषा कुमारी व चांदी के नरबीरपुर टोला निवासी धीरज पासवान को गिरफ्तार किया गया है। इससे पूर्व पुलिस ने नंद किशोर पासवान समेत दो को जेल भेजा था। पुलिस के अनुसार टाउन थाना के पदाधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि गौसगंज-गांगी के समीप हेरोइन की खरीद बिक्री हो रही है। इसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई। तलाशी के दौरान करीब 140 ग्राम हेरोइन पुड़िया पालिथिन में बरामद किया गया। इसके बाद महिला की निशानदेही पर टीम ने घर पर भी छापेमारी की। पुलिस ने इस दौरान पूर घर को खंगाला। रेड के दौरान घर के गोदरेज के आलमीरा से एक काले रंग का पालिथिन मिला। पुलिस ने जब पालीथीन को चेक किया तो उसमें से 110 ग्राम हेरोइन व साढ़े छह हजार रुपये नकद बरामद किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे भी जांच की जा रही है। हेरोइन की सप्लाई कहां से हुई है और इस नेटवर्क में कौन कौन शामिल है, इसकी भी पड़ताल की जा रही है।

वहीं बिहारशरीफ के करायपसुराय थाना इलाके से दिल्ली में हुए एक हत्याकांड के नामजद अरोपित रेशमी देवी उर्फ रानी को दिल्ली पुलिस ने रविवार की शाम करायपसुराय थाना पुलिस के सहयोग से विनसा सलेमपुर गांव में छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया