यहां दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा ट्रक,एक की मौत

खबर शेयर करें

राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं यहां देवप्रयाग एक तोता घाटी में हुए एक सड़क हादसे में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरा जिससे एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ करते हुए वाहन मैं फंसे दूसरे व्यक्ति को किसी तरीके से घाटी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया ।


शुक्रवार को सुबह थाना देवप्रयाग द्वारा सूचना मिली कि व्यासी के करीब तोताघाटी में एक ट्रक अनियन्त्रित होने से लगभग 300 मीटर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसकी सूचना मिलते ही पोस्ट व्यासी स्थापित SDRF रेस्क्यू टीम हेड कांस्टेबल सुरेश प्रसाद तत्काल रेस्क्यू टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू कार्य आरम्भ किया गया। उक्त ट्रक में चालक सहित दो लोग सवार थे।

एक व्यक्ति को अत्यधिक घायल अवस्था में घटनास्थल से निकालकर ऋषिकेश एम्स अस्पताल भिजवाया गया जबकि दूसरे व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। मृतक का शव वाहन में फंसा हुआ था। SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा अत्यधिक विषम परिस्थितियों में कटर की सहायता से वाहन को काटकर शव को बाहर निकाला व मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस को सुपर्द कर पुलिस ने शव पंचनामा भरकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया मृतक की पहचान चंद्रमोहन सेठी उम्र 50 वर्ष ग्राम साकरी चौरास श्रीनगर के रूप में हुई