आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

खबर शेयर करें

मेष: आज आपको अपने गुस्से पर काबू करना होगा। निजी जीवन में तनावपूर्ण माहौल रह सकता है। धन खर्च संभाल करें। परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
वृषभ: सामाजिक जीवन में आज आपके परिचय का दायरा बढ़ेगा। आपकी सृजनात्मकता प्रकट कर सकेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे।
मिथुन: आज कोई नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और पैसा मिलेगा। निजी जीवन में स्नेहीजनों और मित्रों के साथ की मुलाकात से आनंद होगा। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है।
कर्क: आज कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी। निश्चित रूप से आर्थिक जीवन में सुधार होगा। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। नौकर वर्ग और ननिहाल पक्ष से लाभ होगा।
सिंह: आज आप अपने कार्यक्षेत्र में मानसिक रूप से काम का दबाव महसूस करेंगे। वैवाहिक जीवन में सुख- संतोष की अनुभूति होगी। पत्नी, पुत्र और बुजुर्गवर्ग की तरफ से लाभ होगा।
कन्या: आज आर्थिक क्षेत्र में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। जरुरत से ज्यादा धन खर्च होगा। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी और वे आपके प्रेरणा स्रोत बनेंगे।
तुला: आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। आप अपने रिश्तेदार या किसी मित्र की आर्थिक मदद कर सकते हैं। खाली समय का सदुपयोग निःस्वार्थ सेवा में करें।
वृश्चिक: आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके सब्र का इम्तेहान लेंगी। धैर्य से काम लेना होगा। करियर में भी आपको अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सफलता के लिए आपको जरूर मेहनत करनी होगी।
धनु: आज विद्यार्थी अध्ययन के क्षेत्र में पूरा मन लगाएंगे। गुरुजनों का सहयोग और आशीर्वाद आपको परीक्षा में काम आएगा। भाग्य आपका साथ देगा। वैवाहिक समारोह में शामिल हो सकते हैं।
मकर: आज व्यवसाय में सामान्य परिणाम मिलेंगे। पैसों के मामले में घर में जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी। भागीदारी में लाभ होगा।
कुंभ: आज जमीन या किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना आज आपके लिए घातक हो सकता है। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे।
मीन: आज आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे शख्स से हो सकती है, जो आपको अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करेगा। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आपको हरेक कार्य में सफलता मिलेगी।