आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी, दिन शुभ फलदायी होगा, पढ़ें अपना राशिफल

खबर शेयर करें

सुख में वृद्धि होगी। अनैतिक रिलेशन से बचें साथी को पता चल सकता है। आज सूर्य को जल चढायें।

वृश्चिक
नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। आय की स्थिति में सुधार होगा। आज गरीब बच्चों को कुछ खिलाना चाहिए।
धनु
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। किसी पैतृक कारोबार से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। खानपान में रुचि बढ़ेगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आज शिव—पार्वती की पूजा श्रेयकर रहेगी।

मकर
जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी नये कारोबार की रूपरेखा बन सकती है। घर-परिवार में धार्मिक र्काक्रम हो सकते हैं। भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मित्रों को सहयोग मिलेगा। आज भगवान शिव को जल अर्पित करें।
कुंभ
आध्यात्मिकता मन लगेगा। मित्र का सहयोग मिलेगा। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। जीवनसाथी से संबंधों में मधुराता रहेगी। बातचीत में संयत रहें। विरोधियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेगें। मां की सेहत बिगड सकता है। भाई -बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। आज मंदिर में जाने से लाभ होगा।

मीन
आज आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य प्रभावित हो सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। आज धर्म कर्म व दान-पुण्य पर खर्च करेंगे।