प्यार की खातिर गर्लफ्रैंड को खुश करने को 20 लाख की लूट को दिया अंजाम

खबर शेयर करें


अनाज कारोबारी के चालक ने 20 लाख रुपये लूट की कहानी गढ़ डाली। शिकायत पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो झूठ से पर्दा उठ गया। पुलिस ने आरोपी पवन कुमार (24) को गिरफ्तार कर लिया।

उसके रोहिणी स्थित घर से पूरी रकम बरामद कर ली गई। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने जल्द अमीर बनने और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। वह काफी समय से मोटी रकम मिलने का इंतजार कर रहा था। मालिक ने उसे अपने भतीजे को रुपये पहुंचाने के लिए दिए तो वह लालच में आ गया। उसने रुपये उड़ाने के बाद लूट की झूठी कॉल कर दी।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि गुरुवार शाम किंग्जवे कैंप निवासी अनाज कारोबारी सुशील अग्रवाल ने पुलिस को सूचना दी कि उनके कार चालक पवन कुमार से बदमाशों ने 20 लाख रुपये लूट लिए हैं। मूलरूप से झारखंड का रहने वाला पवन करीब पांच साल से उनके पास काम कर रहा है। बुधवार को उन्होंने यह रकम नेताजी सुभाष नगर में अपने भतीजे के पास पहुंचाने के लिए दी थी। सिविल लाइंस इलाके में कार पंक्चर हो गई। पवन जब कार का टायर बदल रहा था तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उससे रकम लूट ली।

सुशील की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। पूछताछ के दौरान पुलिस को पवन के बयानों पर शक हुआ। पवन लूट के दौरान खुद के साथ हुए संघर्ष के बारे में बताने लगा। उसके गले और हाथों पर जबरदस्ती के निशान थे। पुलिस ने जांच की तो ऐसा लगा कि आरोपी ने खुद ही इन निशानों को बनाया है। सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और उसने रुपये उड़ाने की बात स्वीकार कर ली।

दिल्ली और झारखंड में हैं दो गर्लफ्रेंड
पवन ने बताया कि उसने मालिक का विश्वास जीत लिया था। वह अक्सर उसे मोटी रकम देकर पार्टी के पास भेजता था। वह सुशील की बीएमडब्ल्यू कार लेकर घूमता था। पवन की दिल्ली और झारखंड में अलग-अलग गर्लफ्रेंड हैं। वह दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड को बीएमडब्ल्यू कार में भी घुमाता था। जल्द रुपये कमाने के चक्कर में उसने वारदात को अंजाम दे दिया। पहले उसने रुपये रोहिणी स्थित अपने घर में रखे और मालिक को लूट की झूठी कहानी सुना दी।