यहां महिला का अधजला शव मिला,मची सनसनी

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़।यहां जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ से सटे चैसर गांव के कुलीगाड़ इलाके में बृहस्पतिवार सुबह एक महिला का शव अधजली हालत में मिला, जिससे सनसनी फैल गई। लोगों ने शव से धुआं उठते हुए भी देखा। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने पांच टीमें गठित की हैं। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी है।जिला मुख्यालय के बिण ब्लाक के चैसर गांव में बृहस्पतिवार सुबह दुकानों में दूध देने जा रहे कुछ ग्रामीणों को कुलीगाड़ में सुनसान जगह पर धुआं उठते दिखा। नजदीक जाने पर देखा तो महिला जली हालत में नजर आई, जिससे लोगों में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पुलिस को देने के साथ ही मौके पर लोगों का जमावड़ा लगने लगा।

कोतवाली पिथौरागढ़ से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। शुरूआती जांच में महिला की हत्या कर उसकी पहचान छुपाने के उद्देश्य से उसे जलाने की आशंका है। यह भी सामने आ रहा है कि महिला शादीशुदा है और वह बिण क्षेत्र में रहती थी और मूल रूप से चंडाक क्षेत्र की रहने थी।वहीं अनुमान लगाया जा है कि बृहस्पतिवार तड़के घटना को अंजाम दिया गया है। या तो घटनास्थल पर ही महिला को जलाया गया या कहीं और मारकर शव को कुलीगाड़ क्षेत्र में फेंक दिया गया।

प्रभारी कोतवाल मोहन चन्द्र पांडे के अनुसार महिला की उम्र करीब 25 साल है। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। एसपी लोकेश्वर सिंह का कहना है कि गठित टीमें गहनता से मामले की जांच कर रही हैं। इलाके में स्थित सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं और हर पहलू से घटना की जांच की जा रही है। घटना का जल्द खुलासा होने उम्मीद है।