कोचिंग सेंटर पर गई युवती ने की लव मैरिज, घर पहुंचा ऐसा लैटर, पैरों तले खिसक गई जमीन

खबर शेयर करें

हरियाणा के रोहतक में कोचिंग सेंटर पर गई एक 21 साल की युवती ने परिजनों को बिना बताएं शादी कर ली। शादी करने के बाद युवती ने जब परिजनों को मैसेज करके कहा, मैंने शादी कर ली है तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
इस बात को लेकर पिता ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाकर बेटी को तलाश करने की मांग की है।

जांच के बाद पुलिस ने बताया की युवती ने पिछले साल ही शादी कर ली थी। इसको लेकर उनके पास युवक व युवती की तरफ से पत्र भी आया है

युवती के पिता का कहना-बेटी कर रही है कोचिंग की तैयारी

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी निजी कोचिंग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। वीरवार सुबह करीब 10 बजे घर से कोचिंग सेंटर पर जाने की कहकर निकली थी।

हर रोज समय पर वापस आ जाती थी, लेकिन वीरवार को नहीं लौटी। मोबाइल भी बंद आ रहा है। इससे परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने रिश्तेदारियों व सहेलियां के पास पता किया, लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा।

इसी बीच बेटी के नंबर से मैसेज आया कि उसने शादी कर ली है। इसके बाद मोबाइल ऑफ हो गया।

पिछले साल युवती ने कर ली थी शादी

पुलिस का कहना है कि उनके पास युवक व युवती की तरफ से पत्र आया है। युवती ने लिखा है कि उसने 2022 में ही पानीपत जिले के युवक से शादी कर ली थी। अब वे रोहतक नहीं आना चाहते।

जांच अधिकारी का कहना

कार्यकारी प्रभारी थाना पुरानी सब्जी मंडी कश्मीर सिंह ने बताया की युवती के अदालत में बयान दर्ज करवाए जाएंगे। इसके लिए वह रोहतक नहीं आना चाहती। पुलिस खुद उसे लेने जाएगी। शादी करने के बारे में लड़की ने थाने में पत्र भेजा है।