यहां नाबालिक लड़की को ब्लैकमेल कर युवक ने बनाए शारीरिक संबंध,मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

कनखल थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाये जाने का मामला पुलिस में आया है पुलिस ने इस घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है पकड़ा गया युवक आपत्तिजनक फोटो वीडियो बनाकर लड़की को फेसबुक इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर उसके जिस्म के साथ खेल रहा था था।
इस मामले के संबंध में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की 17 मई को पुलिस टीम द्वारा आशीष पटेल पुत्र जयशंकर निवासी न्यू शिव मंदिर के पास सलेमपुर थाना कोतवाली रानीपुर जिला बदरपुर पास स्थित रोडवेज वर्कशॉप के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने आशीष चौहान के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर के लड़की से दोस्ती की धीरे-धीरे दोस्ती की आड़ में उसने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना लिए ।

वहां ब्लैकमेल करने लगा इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह कठैत उप निरीक्षक किरण गुसाईं, शशिकांत, कांस्टेबल रवि पंत शामिल थे