जुआ खेलने की लत में अपने भतीजे के साथ युवक ने खेला खूनी खेल पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

जुआ खेलने की लत के कारण युवक कर्ज में डूब गया। इस बीच उसने भतीजे की जेब में 60 हजार रुपये देख लिए। लूट को अंजाम देने युवक ने अपने भतीजे की हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के अंदर छोड़ कर बाहर से दरवाजा में ताला लगाकर भाग गया। शनिवार को पचपेड़ी पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

पचपेड़ी पुलिस को 13 सितंबर 2022 को सूचना मिली थी कि ग्राम बसंतपुर के बोधी राम पटेल अपने परिवार समेत कमाने खाने के लिए लखनऊ गया है। उसका बेटा लखन पटेल दो माह से घर में अकेल है। उसके मकान के बाहर में ताला लगा हुआ है और अंदर से बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस की टीम जांच करने पहुंची। दरवाजे का ताला तोड़कर प्रवेश किया। कमरे में लखन पटेल की लाश सड़ी-गली हालत में मिली। इसके बाद पचपेड़ी पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को विवेचना के दौरान पता चला कि मृतक के चाचा राम लाल पटेल(25) गायब है। पुलिस की टीम रामलाल की खोजबीन में जुट गई।

शनिवार को संदेही राम लाल पटेल बिलासपुर के गुस्र्नानक चौक के आसपास घूम रहा था। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर राम लाल पटेल ने अपने भतीजे लखन लाल पटेल की हत्या करना स्वीकार किया। पूछताछ में राम लाल ने बताया कि जुआ खेलने के कारण कुछ लोगों से उधार लिया था। इससे वह कर्ज में डूब गया था। 10 सितंबर को उसने लखन के पास 60 हजार रुपये देखे थे। लूटपाट करने के लिए आरोपित राम लाल ने योजना बनाई। उसी रात लखन को शराब पिलाई। उसके सो जाने के बाद आरोपित राम लाल ने लोहे के घन से गले में वार हत्या कर दी।

दूसरे कमरे में शव को छिपाया

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित राम लाल ने लखन के शव को दूसरे कमरे में छिपा दिया। उस कमरे के दरवाजे में बाहर से ताला लगाकर चाबी को भी छिपा दिया। इसके बाद 60 हजार रुपये को लेकर भाग गया। इसमें 40 हजार रुपये को घूमने फिरने में खर्च कर दिए। पुलिस ने उसके कब्जे से 20 हजार रुपये समेत लोहे का घन और चाबी जब्त की है।