कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र रावत का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, बोले 48 सीटों के साथ प्रदेश में बनने जा रही है कांग्रेस की सरकार 

खबर शेयर करें

किच्छा- उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र रावत का पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष, पिछड़ा आयोग कुंदन लाल सक्सेना ने अपने आवास किच्छा पर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र रावत ने कहा कि इस बार उत्तराखंड का भाग्य उदय होने जा रहा है। उन्होंने कहा उत्तराखंड से भाजपा का सूपड़ा पूरी तरह साफ होगा। क्योंकि इन 5 सालों में प्रदेश सरकार किसी भी कसौटी पर खरी नहीं उतरी है। उन्होंने राज्य की जनता का आभार जताते हुए कहा की कांग्रेस उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने दावा जताया कि कांग्रेस पार्टी राज्य में 48 सीटों पर विजय पताका फहराएगी।


उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र रावत का कहना है कि कांग्रेस पार्टी का प्रतिज्ञापत्र ही पार्टी के जीत के लिए मंत्र साबित होगा। उन्होंने कहा प्रतिज्ञा पत्र में जनता से किया गया एक- एक वादा हमारी पार्टी पूरी तन्मयता के साथ निभाएगी। उन्होंने कहा कम संसाधनों के बावजूद भी कांग्रेस ने मजबूती से चुनाव लडा है. और इस लड़ाई में किसानों, महिलाओं, मजदूरों, युवाओं, और व्यापारी तथा कर्मचारियों ने उनका पूरा साथ दिया है। उन्होंने कहा सरकार बनने के तुरंत बाद आम जनता की समस्याओं का निदान करने के लिए हम पूरी तरह से तत्पर हैं और हर वर्ग को साथ लेकर चलने के लिए वह पहले भी तत्पर थे और आगे भी तत्पर रहेंगे।

पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष, पिछड़ा आयोग कुंदन लाल सक्सेना ने कहा कि वीरेंद्र रावत युवा है। और उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी द्वारा राज्य में युवाओं को प्रतिनिधित्व देकर पार्टी को आगे बढ़ाया जा रहा है जिससे वह काफी खुश हैं। उन्होंने कहा देश और प्रदेश में आज कांग्रेस द्वारा युवाओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है जिसके लिए उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी का आभार जताया है। इस दौरान कुन्दन लाल सक्सेना , पूर्व अध्यक्ष , पिछड़ा वर्ग आयोग , किसान नेता इक़रार अहमद , डॉक्टर दिनेश प्रताप सिंह , त्रिवेणी सहाय गंगवार , प्रदेश सचिव , कांग्रेस श्रम विभाग, रामकृष्ण कनोजिया पूर्व सभासद रूद्रपुर, आनंद पांडे , सय्यद मज़हर, हरदयाल राजभर, रवि शर्मा टीटू, सद्दीक अहमद, आरिफ अंसारी, ज़ाकिर अंसारी, गुरप्रीत सिंह छीना सहित कई कांग्रेसी मौजूद रहे।

जानिए कौन हैं वीरेंद्र रावत।
वरिष्ट कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) के पुत्र वीरेंद्र रावत को हाल में ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तराखंड का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है