प्रेमी को महिला बताती थी मुंह बोला भाई उसके साथ मिलकर की पति हत्या कैसे खुला राज पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की जमकर पिटाई की और फिर उसकी हत्या कर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया। महिला का उसके मुंह बोले भाई से कथित संबंध बताया जा रहा है। जो काफ़ी समय से उसके घर आता जाता था। जिसका पति विरोध करता तो वह उसके साथ मारपीट करती थी।

रविवार रात को भी विवाद हुआ तो दोनों ने मिलकर पहले मृतक प्रदीप की जमकर पिटाई की और मौत के घाट उतार दिया। सोमवार सुबह जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने मोहनलालगंज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

बेटे ने खोला राज

पिता की हत्या के बाद उसके मासूम बेटे ने इस पूरे घटना से पर्दा उठाया है। उसने अपने पड़ोसियों को बताया कि रविवार रात उसकी मां और प्रेमी ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और छोटी बहन को बाहर कर पहले पिता की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसकी हत्या कर एक कमरे में फांसी से लटका दिया। बेटे का कहना है कि अक्सर मम्मी का पापा से झगड़ा होता था। फिलहाल आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

कुछ दिन पहले भेजी थी जमीन

मृतक प्रदीप के पड़ोसियों के मुताबिक पत्नी के नाम कुछ जमीन थी। जिसे वह बीते दिनों बेच दी थी और उसकी रकम लेकर अपने प्रेमी के साथ जाना चाहती थी। जिसका पति विरोध कर रहा था। इसी को लेकर रविवार को भी उनके बीच विवाद हुआ और फिर पत्नी ने प्रेमी रंगोली के साथ मिलकर उसे हमेशा के लिए राश्ते से हटा दिया। मृतक प्रदीप के दो बच्चे हैं एक बेटा और दूसरी छोटी बेटी है। बेटे ने ही इस पूरे घटना का खुलासा किया है।

प्रेमी को महिला बताती थी मुंह बोला भाई

आरोपी पत्नी ग्रामीणों और आस-पास के लोगों को जिसे अपना रिश्ते का मुंह बोला भाई बताती थी उसी से उसके प्रेम संबंध थे। काफी दिनों से प्रेमी रंगोली उसके घर पर आता जाता था। यह बात पति को नागवार गुजरती थी और जब वह उसका विरोध करता था तो पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। महिला का प्रेमी के प्रति प्यार उमड़ा की वह अपने बच्चों की चिंता किए बगैर अपने नाम की जमीन को बेच दिया और सारा पैसा लेकर उसके साथ फरार होना चाहती थी। यही वजह रही कि पति ने जब विरोध किया तो उसने पति को रास्ते से हटा दिया।

More News Updates