प्रेम-प्रसंग के चलते महिला ने पति- बच्चे से भी फेरा मुंह, सदमे में प्रेमी की दादी की चली गई जान

खबर शेयर करें

प्रेम-प्रसंग के चलते एक महिला ने न केवल पति को छोड़ बल्कि अपने चार साल के बच्चे से भी मुंह फेर लिया। मोहब्बत में पागल इस महिला ने तनिक भी अपनी करतूत का मलाल नहीं था। महिला ने पति से तलाक लेकर अपने प्रेमी का हाथ पकड़ा तो परिवार वालों ने विरोध किया। भरी पंचायत में विवाहिता के इस फैसले से परिजन भी हैरान रह गए।

थाना पुलिस भी हुआ लेकिन फिर भी महिला टस से मस नहीं हुई। पुलिस ने महिला को बच्चे का भी हवाला दिया लेकिन महिला पर मोहब्बत का भूत सवार था। शादीशुदा महिला के साथ पोते के संबंध की सूचना जब प्रेमी की दादी को मिली तो उसे भी गहरा सदमा लग और हार्टअटैक से मौत हो गई। फिलहाल दोनों पक्षों ने समझौता नामा लिखकर कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने लगभग पांच साल पहले अपनी बेटी की शादी संभल जिले के असमौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ की थी। दंपति के चार साल का एक बेटा भी है। बताया जा रहा है कि विवाहिता का शादी से पहले ही गांव निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी के इशारे पर वह पांच दिन पहले पति से विवाद होने पर ससुराल के लोगों से झगड़ा कर मायके आ गई। इसके अगले दिन ही विवाहिता प्रेमी संग फरार हो गई।

प्रेमी युगल ने शुक्रवार को कोतवाली पहुंचकर जान का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को कोतवाली बुला लिया। समझाने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों में से कोई भी अपने फैसले से पीछे नहीं हटा। आखिर में विवाहिता ने जिद कर भरी पंचायत में पति से तीन तलाक लेकर रिश्ता तोड़ लिया। एसओ सुनील मलिक ने बताया कि दोनों ने साथ रहने पर रजामंदी दे दी। परिजन भी राजी हो गए थे। समझौता होने पर मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई।

खबर सुनते ही हार्ट अटैक से प्रेमी की दादी की मौत

एक बच्चे की मां से पोते के प्रेम प्रसंग की खबर से 60 वर्षीय दादी को गहरा सदमा लगा। अचानक तबियत बिगड़ने के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई, जिससे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि विवाहिता और प्रेमी की उम्र में भी काफी अंतर है। पुलिस ने अलग-अलग बात कर दोनों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बन सकी।

मासूम बेटे को देखकर भी नहीं पसीजा दिल

विवाहिता पर इश्क का भूत इस कदर सवार था कि उसने चार साल के बेटे से भी अपना मुंह फेर लिया। एसओ सुनील मलिक ने बातचीत के दौरान कई बार बेटे के बारे में सोचकर फैसला लेने की बात भी कही, लेकिन विवाहिता अपने फैसले को लेकर आखिर तक टस से मस नहीं हुई। तलाक लेकर प्रेमी संग पत्नी के कोतवाली से जाने के बाद युवक बेटे को दुलारते हुए घर ले गया।

More News Updates