पति के काम पर निकलते ही बीवी ने बुलाया अपने प्रेमी को घर पर अचानक लोटा पति तो उसके बाद पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

पति के काम पर निकलते ही एक महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया और उसके साथ रोमांस करने लगी। इसी दौरान उसके पति को इसकी जानकारी मिल गई। अचानक पति वापस घर लौट आया और दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया। पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ पुलिस को सूचना दी और पुलिस को पत्नी समेत प्रेमी को सुपुर्द कर दिया ये पूरा मामला बिहार के छपरा जिले का है।

जानकारी के मुताबिक जिले की रहने वाली एक महिला पति के काम पर जाने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। काम से घर पहुंचा पति तो पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया। मगर पति को इसकी भनक लग गयी और उक्त प्रेमी महिला पति के हत्थे चढ़ गई। बताया जा रहा है कि महिला के प्रेमी मोतिहारी जिले के चकिया गांव का है। पति, पत्नी और ‘वो’ की कहानी की शुरुआत मोबाइल पर लगे रांग नंबर से हुई। फिर दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों ने मुलाकात का प्लान बनाया। जिसके बाद शादी शुदा प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी मोतिहारी के चकिया गांव से स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया।

इलाके में खूब हो रही चर्चा

पति के घर आने पर पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया, जिसे पति ने पकड़ लिया। पति ने पत्नी समेत प्रेमी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले को लेकर दोनों के स्वजनों से पूछताछ में जुटी थी।

More News Updates