गांव और गली तक जाएंगे आप कार्यकर्ता

खबर शेयर करें

स्लग* गांव गली तक जाएंगे आप कार्यकर्ता-सुभाष व्यपारी*
कार्यकर्ताओं का होगा पूरा सम्मान-सुनीता बाजवा लोकेशन,बाजपुर रिपोर्टर,विशेष शर्मा
आम आदमी पार्टी की मीटिंग में संगठन की मजबूती व आगामी कार्यक्रमों पर विचार विमर्श हुआ।
नव मनोनीत जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत किया गया।
आज बाजपुर में आयोजित की गई आम आदमी पार्टी की बैठक में नव मनोनीत जिलाध्यक्ष का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं ने संगठन की मजबूती पर मंथन किया व संकल्प लिया कि आम आदमी पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए हर गांव में आम आदमी पार्टी की टीम मजबूत की जाएगी।
बैठक में बाजपुर क्षेत्र के स्थानीय मुद्दों नगर क्षेत्र में बाढ़, सरकारी अस्पताल की दुर्दशा आदि पर भी विचार हुआ।
अग्नीपथ योजना के संबंध में केंद्र सरकार का निंदा की गयी।
नव मनोनीत जिलाध्यक्ष सुभाष व्यापारी ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को संगठन की मजबूती के लिए अपना योगदान देना होगा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता टम्टा बाजवा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के मान सम्मान व स्वाभिमान का पूरा चिंतन पार्टी करेगी और स्थानीय मुद्दों को लेकर आंदोलन करेगी।
मीटिंग के उपरांत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सरकारी चिकित्सालय के गेट पर पहुंचे व आप नेता अरुण शर्मा द्वारा चलाई जा रही वादा याद कराओ मुहिम को समर्थन दिया व सरकारी अस्पताल के संबंध में की गई घोषणाओं को वादे के अनुसार पूरा करने की मांग की गई। इस मौके पर ममता बोरा, तस्लीम जहा, माया देवी, दार्शन गोयल, राजेन्द्र बेदी, हरदयाल सिंह, बंटी छीना, अरुण शर्मा, दीनदयाल सिंह, आरिफ अली, राकेश सिंह, कारण सिंह, चमन सिंह, मेवा सिंह, योगेश कुमार सैनी, खेमकरण सैनी ,दीपक पांडे, दीपक शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।