यहां मामूली बात को लेकर हुई मारपीट में गई श्रमिक की जान, छह गिरफ्तार

खबर शेयर करें

श्रीविजयनगर के निकटवर्ती गांव 18GB के ईंट भट्टे पर निजी रंजिश के चलते मारपीट करने से एक श्रमिक की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है

ईट भट्टे पर मामूली बात को लेकर हुई मारपीट में गई श्रमिक की जान, छह गिरफ्तार

श्रीविजयनगर के निकटवर्ती गांव 18GB के ईंट भट्टे पर निजी रंजिश के चलते मारपीट करने से एक श्रमिक की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

ईटों की ट्रॉली भरने पर हुई बहस के बाद कुछ लोगों ने श्रमिक पर हमला कर दिया. इस हमले में श्रमिक मघाराम बुरी तरह घायल हो गया और उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने श्रमिक कों बीकानेर रैफर कर दिया और बीकानेर में उपचार के दौरान श्रमिक की मौत हो गई. पुलिस ने प्रकरण में रिपोर्ट के आधार पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है. पुलिस ने प्रकरण में 6 लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

कस्बे के निकटवर्ती 18 जीबी के एक ईट भट्टे पर श्रमिक से मारपीट के बाद इलाज के दौरान श्रमिक की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मदनराम पुत्र रामूराम जाति मेघवाल उम्र 45 साल निवासी नोख तहसील पोकरण जिला जैसलमेर हाल सतगुरु बिक्रस 18 जीबी ने पुलिस को रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि 17 अप्रैल को ईट भट्टे पर गाड़ी नं आरजे 07 जीसी 7979 इन्टे भरने के लिए आयी थी, जिसके चालक कुलविन्द्र सिंह निवासी 10 एसडी जानकीदास वाला व अन्य लेबर के साथ गाली गलौच की और जान से मारने की धमकियां दी.

जिसके बाद अगले दिन 18 अप्रैल को रात्रि के समय मजदूर मघाराम के साथ रात्रि के समय 4-5 लोगों ने कस्सी के डण्डों से हमला कर दिया, जिससे मघाराम का एक हाथ टूट गया, सिर में काफी चोट आई और बेहोश हो गया. जिसके बाद मघाराम को मरा हुआ मान कर वहां से चले गये. मघाराम की हालात काफी खराब होने पर श्रीविजयनगर के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करवाया, जिसके बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया.

व्यक्ति की इलाज के दौरान बीकानेर में 20 अप्रैल को मौत हो गई. पुलिस ने प्रकरण में मामला दर्ज कर अनुसंधान करते हुए आरोपी जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा सिंह पुत्र राजासिंह जाति मजबीसिख उम्र 27 साल निवासी जानकीदास वाला, प्रिसंपाल सिंह उर्फ प्रींस पुत्र रणजीत सिंह जाति मजबीसिख उम्र 21 साल निवासी वार्ड नम्बर 02 सुरतगढ, कुलविन्द्रसिंह उर्फ काली पुत्र तोतासिंह जाति मजबीसिख उम्र 24 साल निवासी जानकीदासवाला,संदीपसिंह उर्फ गौरी पुत्र तोतासिंह जाति मजबीसिख उम्र 26 साल निवासी जानकीदासवाला, रमेश कुमार पुत्र पन्नाराम जाति ओड उम्र 21 साल निवासी 33 जीबी, सुखजिन्द्रसिंह उर्फ छिन्दा पुत्र कारजसिंह जाति जटसिख उम्र 21 साल निवासी चुन्गी नम्बर 8 प्रताप नगर भट्टे वाली गली फिरोजपुर पंजाब को दस्तयाब कर बाद अनुसंधान धारा 302,120 बी, 147,148,149 भादस व 3 (2) (V) (Va) SC/ST ACT पुलिस थाना श्रीविजयनगर में गिरफ्तार किया जाकर घटना में प्रयुक्त हथियार व अन्य मुलजिमान के संबंध में अनुसंधान जारी है.

More News Updates