सिंघम के नाम से मशहूर ट्रैफिक हवलदार ने अपने ही विभाग पुलिसकर्मियों पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप दिया त्यागपत्र पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

ट्रैफिक हवलदार ने आशीष कुमार ने पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार और अपराधियों से मिलीभगत के आरोप लगाकर त्यागपत्र दे दिया। वहीं एसपी का कहना है कि आशीष अपनी मनमर्जी से अलग-अलग क्षेत्रों पर ड्यूटी करने के लिए पहुंच जाता था। ड्यूटी को छोड़कर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जाकर नियम के खिलाफ दबिश दे रहा था।

एसपी कार्यालय में जाकर दिया त्‍यागपत्र

हवलदार आशीष कुमार त्याग पत्र देने के लिए एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां से उन्हें इंग्लिश ब्रांच में जाकर त्यागपत्र देने को बोला गया। वहां पर उन्होंने त्यागपत्र सौंपा। एसपी के नाम लिके त्यागपत्र में आशीष कुमार ने बताया कि 19, 20 और सितंबर को अतिक्रमण हटाने व यातायात ड्यूटी के दौरान तहसील कैंप थाना क्षेत्र गया था। वहां पर उसने जुआरियों, नशेडिय़ों व अवैध शराब पकड़ी थी।

पुलिस संरक्षण में चल रहा अवैध धंधा

आरोप है कि ये सभी पुलिस के संरक्षण में चल रहा था। सादे कपड़े पहने पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और नशा तस्करों को भगाने में मदद की। आरोप है कि अवैध धंधे पुलिस के संरक्षण में चल रहे हैं। जिससे वह आहत है। उसका जमीर ऐसे कार्य होते नहीं देख सकता। वह नौकरी छोड़ सन्यास लेने के लिए बाध्य है। उसका त्यागपत्र स्वीकार किया जाए।
पुलिसकर्मियों पर लगे आरोपों की होगी जांच: एसपी

एसपी शशांक कुमार सावन ने कहा कि हवलदार आशीष कुमार द्वारा वीरवार को मीडिया के माध्यम से भ्रष्टाचार और अवैध कार्यों में पुलिस की संलिप्ता के बारे में जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच की जाएगी। भ्रष्टाचार और अवैध कार्यों में पुलिस की संलिप्ता किसी भी सूरत में सहन नहीं की जाएगी। इससे पहले भी ऐसे कार्यों में संलिप्ता पाए जाने पर कार्रवाई की जा चुकी है।