चाय वाले ने आम आदमी समझकर जिस को पीटा वह निकला डिप्टी कलेक्टर उसके बाद क्या हुआ पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक चाय वाले ने डिप्टी कलेक्टर की जमकर धुनाई कर दी। डिप्टी कलेक्टर कृषि मंडी इलाके के मेन रोड पर एक बाइक सवार स्टंटबाज को समझाइश दे रहे थे। इसी दौरान वहां चाय की दुकान चलाने वाला दंपति बिना वजह मामले में टांग अड़ाने लगा। बात इतनी बढ़ी कि देखते ही देखते उसने डिप्टी कलेक्टर की पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर जब मौके पर पुलिस पहुंची तब जाकर चायवाले को पता चला कि जिसकी उसने पिटाई की वो कोई मामूली शख्स नहीं बल्कि ऑफिसर है। तब चायवाला गिड़गिड़ाकर माफी मांगने लगा। डिप्टी कलेक्टर FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे। लेकिन उससे पहले ही प्रशासन ने चाय वाले की गुमटी पर बुलडोजर चला दिया।
जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर निकाय चुनाव के काउंटिंग सेंटर (पिपलियामंडी) जा रहे थे। इस दौरान एक युवक वहां से बाइक पर स्टंट करते हुए निकला। डिप्टी कलेक्टर ने कार रोक कर युवक को समझाना चाहा। इसी बीच पास में चाय-नाश्ते की गुमटी लगाने वाला मनोहर झारिया और उसकी पत्नी आ गए। दोनों डिप्टी कलेक्टर से बहस करने लगे और देखते ही देखते मामला बढ़ गया और दंपति ने डिप्टी कलेक्टर की पिटाई कर दी।
घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तब कहीं जाकर दंपति को पता चला कि जिसे उन्होंने पीटा है वे डिप्टी कलेक्टर हैं। इसके बाद तो दोनों पति-पत्नी अधिकारी से माफी मांगने लगे। अधिकारी की शिकायत पर वायडी नगर पुलिस ने दंपति के शासकीय काम में बाधा डालने, मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। मनोहर का कहना है कि वह तो युवक और अधिकारी में विवाद होता देखकर बीच-बचाव करने आया था। लेकिन डिप्टी कलेक्टर उल्टा उससे ही उलझ गए। पुलिस का कहना है कि दंपती पर की गई है।
मामला यही ठंडा नहीं हुआ दोपहर होते होते प्रशासन‎ ने दंपति की गुमटी को तोड़ने की कार्रवाई कर‎ दी। अधिकारियों का कहना है कि गुमटी पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। इसलिए यह कार्रवाई की गई।

सौजन्य से सोशल मीडिया