यहां प्रेमी की घर पहुंची छात्रा को पिता-पुत्र ने कुल्हाड़ी और चाकू से उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें

मुरादाबाद में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां भोजपुर थाना अंतर्गत प्रेमी के घर पहुंची एक छात्रा को उसके पिता और भाई ने कुल्हाड़ी और चाकू से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 

honour killing moradabad girl reach at boyfriend house her father and brother chopped with axe and knives

मुरादाबाद केे भोजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव से ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है। यहां बुधवार सुबह प्रेमी के घर गई छात्रा को उसके पिता और भाईयों ने कुल्हाड़ी और चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के सामने आने के बाद गांव में सनसनी मची हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी पिता और भाई फरार बताए जा रहे हैं। 

पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार भोजपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत किसान की 17 वर्षीय बेटी कक्षा 12 की छात्रा थी। उसका प्रेम संबंध गांव के ही दूसरी बिरादरी के 18 वर्षीय युवक से चल रहा था। बुधवार की सुबह छात्रा उसके घर पहुंच गई और वहीं बैठ गई। वह जिद करने लगी कि शादी करेगी और अब यही रहेगी। जिसके बाद युवक के परिवार में हड़कंप मच गया। 

छात्रा ने किया वापस लौटने से इंकार 
मामले के बीच युवक का पिता प्रधान के पास पहुंचा और पूरी घटना से अवगत करवाया। जिसके बाद प्रधान ने छात्रा के पिता से फोन पर बात कर उसे समझाकर वापस ले जाने के लिए कहा। हालांकि छात्रा के पिता और भाई नहीं आए। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रधान और युवक के परिजन खुद ही बेटी को समझाकर वापस भेज दें। हालांकि छात्रा ने उनके समझाने पर भी लौटने से इंकार कर दिया।

इसी बीच छात्रा के पिता और भाई चाकू और कुल्हाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्रा पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र का कहना है कि आरोपी अभी फरार है। आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।

दसवीं से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
ग्रामीणों के अनुसार छात्रा और युवक अलग-अलग बिरादरी के हैं। दोनों साथ ही साथ में पढ़ते थे। लेकिन युवक दसवीं कक्षा में फेल हो गया था। इसके बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। जबकि छात्रा दसवीं में पास हो गई थी और उसने अपनी पढ़ाई को आगे भी जारी रखा। हालांकि दोनों के प्रेम संबंध आगे भी बरकरार रहें।  

More News Updates