छह माह की प्रेग्नेंट पत्नी का गला काटकर थाने पहुंचा पति, बोला-इसलिए मार डाला

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार तड़के एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के नंदग्राम इलाके में युवक ने अपनी छह माह की गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद थाने पहुंच गया। पुलिस से कहा, मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मुझे गिरफ्तार कर लीजिए। यह सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध थे।

घटना गाजियाबाद के नंदग्राम के मोटरी गांव की है। यहां रहने वाले अंकित की करीब छह साल पहले तनु से शादी हुई थी। उनका एक बच्चा भी है। अंकित साहिबाबाद की एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर काम कर रहा था। तनु करीब छह माह की गर्भवती थी। जानकारी के मुताबिक रविवार रात को दोनों में झगड़ा हुआ था। सोमवार तड़के उसने तनु की गला रेतकर हत्या कर दी। अंकित ने सबसे पहले अपनी ससुराल में फोन किया और कहा कि तनु का हत्या कर दी है। इसके बाद वह थाना नंदग्राम पहुंचा। जहां उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। आनन-फानन में पुलिस अंकित के घर पहुंची।

किसी से अवैध संबंधों का था शक

जहां तनु का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तनु के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। तनु के पिता रमेश पाल ने अंकित और उसके बड़े भाई के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। नंदग्राम थाना प्रभारी का कहना है कि अंकित बार-बार अपने बयान बदल रहा है। पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी रात में करीब दो बजे किसी से फोन पर बात कर रही थी। अंकित को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध हैं। इसी को लेकर उसने तनु की हत्या कर दी। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।