भाई के मोबाइल में पहुंचा बहन का वीडियो चार युवकों के साथ गन्ने के खेत में वीडियो देखकर भाई के पैरों तले खिसकी की जमीन क्या था वीडियो में पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

वाराणसी के फूलपुर थानांतर्गत एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ चार युवकों ने बारी-बारी से दरिंदगी की। इस दौरान चारों ने उसका वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो किशोरी के भाई के मोबाइल में पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

उसके बाद भाई अपने परिवार वालों को बताने के साथ ही अपनी बहन को लेकर फूलपुर थाने पहुंचा। थाने में लिखित सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्‍काल चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल, फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा बीते 19 मई को वाराणसी जिले के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखने के लिए गई थी। उसने बताया कि वह गंगा आरती देखने के बाद आटो से अपने घर वापस लौट रही थी।

बताया जा रहा है कि वह ऑटो से रात करीब 9 बजे बाबतपुर पहुंची और वहां पर उतरने के बाद वह ऑटो का इंतजार करने लगी। आरोप है कि इस दौरान वहां पर एक ही बाइक पर सवार चार युवक पहुंचे उन लोगों ने उसके पैर पर बाइक चढ़ा दिया।

उसके बाद चारो युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे बाइक पर जबरन बैठाकर पास ही में स्‍थित एक गन्ने के खेत में ले गए। खेत में चारो ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्‍कर्म किया और दुष्‍कर्म करते समय वीडियो भी बना लिया।

आरोप है कि इस दौरान लोगों ने किसी से बताने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दी। उसके बाद एक युवक किशोरी को बाइक पर बैठाकर उसके गांव के समीप पहुंचा और उसे छोड़कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान चारो दोस्‍तों ने किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते हुए किशोरी के भाई के मोबाइल में पहुंचा और भाई ने जब अपनी बहन का न्‍यूड वीडियो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

इस मामले में डीसीपी गोमती जोन द्वारा शुक्रवार को सूचना जारी करते हुए बताया गया कि घटना को अंजाम देने वाले सूरज कुमार गौड़, गोलू गौड़, सुनील कुमार पटेल और नागेंद्र नामक चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए अभियुक्‍तों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

More News Updates