जिस दुकान में काम करता था युवक, वहीं से एक महीने में चुरा लिया 1 करोड़ का सोना

खबर शेयर करें

जिस दुकान में काम करता था युवक, वहीं से एक महीने में चुरा लिया 1 करोड़ का सोना

कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी शहर में सोने-चांदी के आभूषणों को तैयार करने की दुकान पर काम करता था, जिसने 1 महीने में दुकान से 2 किलो से ज्यादा सोना चुरा लिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गया था.

मामले में दुकान मालिक ने मुकदमा दर्ज करवाया. जिस पर पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से चुराए हुए सोने की बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है. 

14 अप्रैल को सूरज देशमुख ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह सीकर शहर में धोद रोड पर किराए के मकान में रहता है, जिसकी शहर में घंटाघर के पास नगीना मार्केट में फर्स्ट फ्लोर पर सोने-चांदी के आभूषण तैयार करने की दुकान है. गांव में भाई की शादी की बात करने के कारण वह अपने गांव गया हुआ था. इस दौरान कारीगर प्रथमेश तानाजी और और दो अन्य कार्य कर ही दुकान पर काम करते थे. दुकान पर काम करने वाले कारीगर प्रथमेश ने 1 महीने में दुकान से दो किलो 10 ग्राम सोना पार कर लिया. 12 अप्रैल से प्रथमेश मोबाइल बंद कर फरार हो गया.

पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की गई. आरोपी की तलाश में सीकर, जयपुर, महाराष्ट्र, दिल्ली समेत कई संभावित स्थानों पर दबिश दी गई. इसके बाद 26 अप्रैल को आरोपी प्रथमेश तानाजी को दिल्ली के बवाना इलाके में कच्ची बस्ती से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस फिलहाल आरोपी से चुराए हुए सोने की बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है.

More News Updates