मालकिन पर आया नौकर का दिल.. मालिक बन रहा था रोड़ा, FB पर लड़की के नाम से आईडी बनाईदोस्ती कर मिलने बुलाया पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

झारखंड के धनबाद जिले एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला और उनके प्रेमी के बीच पति बाधा बन रहा था। जिसके बाद महिला और उनके प्रेमी ने पति को रास्ते के हटाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने मोबाइल और पिस्टल बरामद की है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले में 26 मार्च को पान मसाला कारोबारी मुकेश पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले को लेकर अपराध पंजीबध्द कर जांच में जुटी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी नीलम देवी पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस कड़ाई से पुछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि मुकेश पंडित के घर के पास ही उज्जवल शर्मा का घर था। उज्जवल शर्मा मुकेश की दुकान में काम करता था। इससे उज्जवल शर्मा का मुकेश के घर आना जाना शुरू हो गया। इसी दौरान उज्ज्वल का प्रेम प्रसंग मुकेश की पत्नी के साथ शुरू हो गया। दोनों मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाना चाहते थे। इसलिए मुकेश की पत्नी और उज्जवल ने मिलकर साजिश रची और उसकी हत्या कर दी।

लड़की के नाम से बनाया था FB अकाउंट
हत्या को अंजाम तक पहुंचाने के लिए उज्ज्वल शर्मा ने लड़की के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया। फेसबुक अकाउंट बनाकर मैसेंजर के जरिए मुकेश से दोस्ती की। दोस्ती बढ़ने के बाद उज्ज्वल मैसेंजर के जरिए मुकेश से बातचीत करने लगा। 25 मार्च की रात मैसेंजर से बातचीत के दौरान ही उज्ज्वल ने मुकेश को मिलने के लिए दामोदरपुर फुटबॉल ग्राउंड बुलाया और मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी।