यहां सामने आया नर्स की मौत का राज, प्रेमी का चौंकाने वाला खुलासा, सुनने वाले भी रह गए हैरान

खबर शेयर करें

बांगरमऊ के एक निजी अस्पताल में नर्स का शव फंदे से लटका मिलने पर घरवालों ने संचालक समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में कई चौंकाने वाले राज सामने आए हैं।

सामने आया नर्स की मौत का राज, प्रेमी का चौंकाने वाला खुलासा, सुनने वाले भी रह गए हैरान

 बांगरमऊ के न्यू नवजीवन हास्पिटल में फंदे पर लटकी मिली नर्स की मौत का राज बाहर आ गया है। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसकी बातें सुनने के बाद पुलिस ही नहीं बल्कि स्वजन भी हैरान हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाने और प्रेमी के नए खुलासे के बाद अब मुकदमे में नर्सिंग होम संचालक समेत आरोपितों को क्लीन चिट मिल सकती है।

क्या हुई थी घटना : बीते शनिवार को बांगरमऊ के दुल्लापुरवा स्थित न्यू जीवन हास्पिटल की छत में पिलर की सरियों से नर्स का शव फंदे से लटका मिला था। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। मां की तहरीर पर पुलिस ने हास्पिटल संचालक समेत नूरआलम, चांद आलम व अनिल कुमार खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि के बाद पुलिस को काॅल डिटेल की जांच में मौत से नर्स की जिस नंबर पर बात हुई थी उसका पता चल गया था।

प्रेमी ने खोला असल राज : पुलिस ने काल डिटेल के आधार पर मुस्तफाबाद निवासी संदीप को पकड़ा तो वह उसका प्रेमी निकला। संदीप ने बताया कि वह और युवती डेढ़ वर्ष से एक अस्पताल में काम करते थे और तभी से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है और उनमें संबंध हुए थे। फिर युवती सफीपुर में काम करने लगी। 28 अप्रैल को उसने उसे न्यू जीवन में काम दिलवा दिया और गुरुवार रात वह हास्पिटल में रुका था। उसके साथ खाना खाया फिर सुबह चला गया। शुक्रवार दोपहर में फिर उसे खाना देने गया। इसके बाद रात में वह दोस्त राहुल की शादी में पवन के साथ फतेहपुर चौरासी चला गया।

फोन नहीं उठाने से थी नाराज : संदीप ने पुलिस को बताया कि रात में युवती ने कई बार उसे फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा। फिर उसने पवन को भी फोन किया लेकिन फोन न उठने से वह नाराज हो गई थी। शनिवार सुबह पौने आठ बजे फिर उसे फोन मिलाया लेकिन बात नहीं हुई। इसके बाद सवा आठ बजे घटना हो गई। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि 7:45 पर युवती ने प्रेमी को फोन किया। फोन न उठने पर 8:15 पर उसने घटना को अंजाम दे दिया। इस दौरान सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का होना प्रतीत नहीं हो रहा है, साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

लखनऊ में तय हुई थी संदीप की शादी : संदीप के मुताबिक उसकी शादी एक सप्ताह पहले की कोरारा लखनऊ में तय हुई थी। इसकी जानकारी होने पर नर्स परेशान थी और उसपर शादी करने का दबाव बना रही थी। शुक्रवार रात उसके बरात जाने से भी वह नाराज थी। उसे मोबाइल सिमकार्ड भी उसने अपनी आइडी से दिलवाया था।

दोनों में होती थी बात : पुलिस को काल डिटेल में युवती व संदीप में कई बार बातचीत करने का रिकार्ड मिला है। प्रेमी संदीप ने भी युवती से प्रेम प्रसंग होने की बात स्वीकारी है लेकिन मृतका के स्वजन सिरे से नकार रहे हैं।

आरोपितों को मिल सकती क्लीनचिट : युवती की मां द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोपितों को क्लीन चिट मिल सकती है। एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि जांच में अब युवती का प्रेमी ही आरोपित प्रतीत हो रहा है। अन्य को अभी आरोपित नहीं माना जा सकता। आगे की जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

More News Updates