पुलिस ने भाग रहे दो वांछित अपराधियों पर कर दी फायरिंग, घायल होते ही बदमाश क्यू बोला- योगी जी माफ कर दो…

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में आज सुबह दो वांछित अपराधियों (Most Wanted Criminals) का पुलिस से आमना-सामना हो गया। दोनों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक बदमाश के पांव में लगी। इसके बाद पुलिस ने देर किए बिना दोनों को काबू कर लिया। गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) की गिरफ्त में आते ही बदमाश के होश ठिकाने लग गए। वो अब सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का नाम लेकर माफी की मांग कर रहे हैं। साथ ही कसम खा रहे हैं कि भविष्य में कभी कोई भी अपराध नहीं करेगा।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजियाबाद के टॉनिक सिटी थाना क्षेत्र के गैस गोदाम में 25 अगस्त को 1.23 लाख रुपये की लूट हुई थी। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच करके दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिए। इस दौरान इन वांछित अपराधियों से पुलिस का आमना सामना हो गया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पांव में लगी। इसके बाद पुलिस ने वक्त गंवाए बिना दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आते ही बदमाश सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम पुकारते हुए माफी की मांग मांगने लगा।
घायल बदमाश कहता है, ‘जिंदगी में गलत नहीं करूंगा. कभी किसी को गलत नजर से भी नहीं देखूंगा। योगी जी इस बार मुझे माफ कर दो, अब न गलती करूंगा और न किसी को कहूंगा। योगी जी माफी चाहते हैं, योगी जी माफ कर दो।’ इस दौरान बदमाश बार-बार ‘योगी जी माफ कर दो’ कहता दिख रहा है।

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान नावेद निवासी विजवाड़ा, बागपत के रूप में हुई। उसका दूसरा साथी नफीस भी पकड़ा गया है। पुलिस ने उनके पास से 75500 रुपए बरामद किए हैं। साथ ही उनके हथियार भी जब्त कर लिए हैं। एसओजी और लोनी बॉर्डर पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है।