पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश कर आरोपी को भेजा जेल

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत किच्छा से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है जहां पिता ने मासूम बेटे की बीमारी से तंग आकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी, यही नहीं हत्या करने के बाद पिता ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पुलभट्टा थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी, लेकिन पुलिस ने पिता की चालबाजी पकड़ ली , पुलिस ने ढकिया से बच्चे का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सिरोलीकलां निकट रजा मस्जिद वार्ड नंबर 19 निवासी तारिक पुत्र मो. जाकिर का साढ़े तीन वर्ष पुत्र शाबान हीमोफीलिया बीमारी से पीड़ित था। उसके शरीर से खून निकलने पर रिसाव लगातार जारी रहता था। साढ़े तीन वर्षीय बेटे शाबान की बीमारी से तंग आकर तारिक ने उसकी हत्या करने का मन बना लिया, आरोपी मंगलवार सुबह बाइक पर बेटे को लेकर घर से निकला और अपने पैतृक गांव ढकिया थाना बहेड़ी जनपद बरेली उत्तर प्रदेश में ले जाकर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी और और शव को नहर में फेंक दिया। आरोपी के निशानदेही पर शव बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी पिता को जेल भेजने की कार्रवाई की है।

बेटे की बीमारी से था परेशान


आरोपी ने कहा उसका बेटा शाबान रजा बचपन से हिमोफिलिया बीमारी से ग्रसित था। जिसका इलाज काफी महंगा था। उसके पास एक ट्रक था, जिसकी तीन किश्त भी वह नहीं दे पाया था, जिसके कारण वह कर्ज में डूब गया। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।