पुलिस ने चेकिंग के नाम पर साधु को रोका कमरे में ले जाकर कपड़े उतरवाए उसके बाद जो हुआ पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

बुलंदशहर (Bulandshahr) , 24 अप्रैल . एक साधु ने सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस (Police) पर चेकिंग के नाम पर अभद्रता का आरोप लगाया है. उनके कपड़े उतरवाये गए. पीड़ित साधू ने इस पूरे मामले का वीडियो बयान सोशल मीडिया (Media) में वायरल कर पुलिस (Police) के उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है

थाना ककोड़ क्षेत्र स्थित गांव कमालपुर मंदिर में रहने वाले 60 वर्षीय साधु बृहस्पतिनाथ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने बीती शुक्रवार (Friday) की शाम सिकंदराबाद पुलिस (Police) पर चेकिंग के नाम पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है. उनके मुताबिक, जब वह सिकंदराबाद से साइकिल पर सवार होकर कमालपुर स्थित मंदिर को वापस लौट रहे थे. सिकंदराबाद कोतवाली की दादरी गेट पुलिस (Police) ने उनको रोककर चेकिंग के नाम पर पूछताछ शुरु कर दी. आरोप है कि वहां मौजूद एक दरोगा और सिपाही ने उनको एक कमरे में ले जाकर उनके सारे कपड़े उतरवाये. देर तक शोषण करने के बाद उन्हें को छोड़ दिया.

पीड़ित साधु ने गांव के लोगों अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद ग्रामीणों ने साधु का वीडियो बनाकर यूपी पुलिस (Police) को ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है. मामले को संज्ञान लेकर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सिकंदराबाद सीओ सुरेश कुमार को घटना की तत्काल जांच सौंपते हुए रिपोर्ट मांगी है. ऐसी खबर है कि अभद्रता करने की जांच में सत्यता पाने पर पुलिस (Police) कप्तान ने उप निरीक्षक पवन कुमार को निलंबित कर विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं.