शादी वाले दिन पुलिस ने दूल्हे को किया गिरफ्तार,वजह सुन सन्न रह गई दुल्हन

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में दूल्हो को अपनी शादी वाले ही दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। क्योंकि आरोपी ने शादी के कुछ दिन पहले ही एक लड़की के साथ होटल में रेप किया। इतना नहीं रेप के लिए लड़की से फर्जी शादी तक कर ली।
जब कोई दूल्हा घोड़ी पर चढ़ बारात लगा रहा होता है तो वह पल उसके लिए यादगार होता है। लेकिन मध्य प्रदेश की जबलपुर से एक अलग ही मामला सामने आया है। जहां दूल्हा घोड़ी चढ़ने ही वाला था कि चंद पलों पहले उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह मंडप की जगह हवालात पहुंच गया। उस पर आरोप है कि उसने एक लड़की के साथ रेप किया है।

रेप के लिए लड़की से फर्जी शादी तक कर ली
दरअसल, यह मामला कटनी जिले के बहोरीबंद का है, जहां जबलपुर पुलिस ने रेपिस्ट दू्ल्हे को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया है। टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि अनुज दुबे नाम के युवक की 15 अप्रैल को शादी होने वाली थी। लेकिन अब वह जेल पहुंच गया है। अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक लड़की ने दूल्हे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी ने उसका होटल में ले जाकर रेप किया। पीड़िता ने इतना तक कहा कि उसने रेप से पहले मंदिर में ले जाकर शादी की मांग में सिंदूर भरा और फिर कई दिनों तक संबंध बनाता रहा। इसी बीच उसने बात करना तक बंद कर दिया। तभी पता चला कि युवक की किसी और के साथ शादी होने जा रही है तो पुलिस के पास शिकायत दर्ज करने पहुंची।

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती और फिर…
वहीं इस पूर मामले पर पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनते हुए कहा कि कुछ सालों पहले अनुज और उसकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। दोनों पहले दोस्त बने फिर एक-दूसरे को प्यार करने लगा। इसी बीच अनुज ने मेरे साथ शादी करने का फैसला किया। इसके लिए वो मुझे भेड़ाघाट स्थित एक मंदिर ले गया जहां उसने मेरे साथ शादी की। इसके बाद जबलपुर की बाबा होटल में उसके साथ संबंध बनाए। फिर कहने लगा कि वह जल्द ही अपने परिजनों को इस विवाह के लिए मना लेगा और साथ रहेंगे। लेकिन कई दिन हो गए ना तो उसने घर पर बात की और ना शादी वाले मुद्दे पर बात करता था। जब कभी विवाह के बारे में बात करो तो वह अक्सर टाल देता था।

दुल्हन ने ऐसे आरोपी को पहुंचाया हवालात
पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों बाद उसने बातचीत करना और मिलना तक बंद कर दिया। फोन लगातो तो फोन पर भी कोई जवाब नहीं। इसी बीच पता चला कि अनुज की कहीं और सगाई हो गई है और वह 15 अप्रैल को शादी करने जा रहा है। इसके बाद मैंने जबलपुर के लार्डगंज थाने पहुंचकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने उसे दुल्हन के घर पहुंचन से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

More News Updates