बड़ी खबर- पुलिस ने इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा, शख्स ने गृह मंत्री को सुनाई आपबीती; 5 सस्पेंड

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से पुलिस की हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. एक शख्स ने जिले की बोडा पुलिस पर बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि पुलिस ने उसे इस कदर पीटा है कि उसके कान का पर्दा फट गया और शरीर की चमड़ी उधड़ गई. उसके शरीर पर गहरे घाव भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा पीड़ित ने थाना प्रभारी पर 50 हजार रुपये लेने का भी आरोपी लगाया है. मामले में बवाल मचने के बाद एसपी प्रदीप शर्मा ने एएसआई सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. पीड़ित ने पुलिस की इस हरकत की शिकायत गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी की है.


जानकारी के मुताबिक, शुभम सिसोदिया सांसी बोड़ा थाना इलाके के कड़िया गांव में रहता है. उसने बताया कि पुलिस ने उसे 29 मई को प्रताड़ित किया. उस दिन वह भेसवा माता गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था. यहां अचानक पुलिस आई और उसे एक मामले का आरोपी बताने लगी. इसके बाद पुलिस ने उसे गाड़ी में बैठा लिया और लीमा चौहान थाने ले गई. युवक के मुताबिक, पुलिस ने उसे इसी थाने में जमकर पीटा. करीब सवा घंटे तक पीटने के बाद पुलिस उसे फिर बोड़ा थाने ले आई. यहां भी उसे पूरी रात पीटा.

युवक ने आपबीती में बताया कि रातभर पीटने के बाद पुलिस उसे नरसिंहगढ़ ले गई. यहां भी उनकी प्रताड़ना जारी रही. युवक ने कहा- जब इस बात की खबर मेरे घरवालों को लगी तो वे बोड़ा थाना पहुंचे. उन्होंने पुलिस से कहा कि मुझे कोर्ट ले जाएं, वहां पेश करें. युवक ने आरोप लगाया कि जब मां यहां मिन्नतें कर रही थी तब पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी. उसके बाद मां ने थाना प्रभारी राम नरेश राठौर को 50 हजार रुपये दिए. इसके बाद टीआई ने मुझे छोड़ दिया. इतना ही नहीं, जब हम थाने से बाहर निकलने लगे तो सभी को धमकाया कि किसी को बताना मत.


ये हुए सस्पेंड
युवक से शिकायत मिलने के बाद एसपी प्रदीप शर्मा ने बोड़ा थाने के एएसआई समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. सस्पेंड पुलिसकर्मियों में एएसआई भंवरसिंह परमार, आरक्षण प्रवीण, आरक्षक गौरव रघुवंशी, आरक्षक श्याम, आरक्षक वीरेंद्र रावत शामिल हैं. मामले को लेकर एसएसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि एक युवती ने बोड़ा थाने में शिकायत की थी कि उसकी सोशल मीडिया अकाउंट पर फेक आईडी बनाई गई है. उस पर अश्लील चीजें डाली जा रही हैं. इस मामले में पुलिस ने सायबर सेल की मदद से आरोपी की जानकारी इकट्ठी की. उसी शिकायत पर मोबाइल सिम की मदद से पुलिस ने शुभम सिसोदिया को उठा लाई.