यहां कुत्ते के भौंकने पर नाबालिग ने की बुजुर्ग की हत्या, कांप गई देखने वालों की रूह…..

खबर शेयर करें

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) को भले ही दिल वालों का शहर कहा जाता हो लेकिन अब ऐसा लगता है कि उसी दिल में बड़ों के लिए इज्जत और सम्मान की जगह नफरत और गुस्से ने ले ली है. दरअसल यहां एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी गई कि मृतक का कुत्ता आरोपी के ऊपर भौंक रहा था. 

घर में घुसा और मार दिया

17 साल के नाबालिग आरोपी को जरा सी बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने पड़ोसी के घर में घुसकर 85 साल के अशोक कुमार पर रॉड से हमला कर दिया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. दरअसल नजफगढ़ इलाके में 18 मार्च की शाम साढ़े 5 बजे पुलिस को एक कॉल मिली थी कि एक लेडी कॉलर के पिता के साथ मारपीट हुई है और फोन करने वाली लेडी को भी पीटा गया है.

नगली डेयरी में तनाव 

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि 85 साल के अशोक कुमार नगली डेयरी इलाके में परिवार के साथ रहते हैं. पड़ोस में ही एक 17 साल का नाबालिग लड़का भी रहता है. जब वो अपने घर आ रहा था तो अशोक कुमार का पालतू कुत्ता उस पर भौंकने लगा बस इसी बात से नारा लड़के ने रॉड से कुत्ते पर हमला कर दिया. कुत्ते को बचाने के लिए जैसे ही अशोक कुमार ने नाबालिग लड़के को रोकने की कोशिश की तो लड़के ने 85 साल के बुजुर्ग पर भी हमला कर दिया. अशोक कुमार को घायल हालत में पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनती मौत हो गई. 

महिला की शिकायत पर नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़ा और बालसुधार गृह में पेश किया गया. जहां से लड़के को छोड़ दिया गया. लेकिन 20 मार्च को अशोक कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई तो महिला के दोबारा बयान लेने के बाद हत्या की धारा भी एफआईआर में जोड़ी गई. फिर आरोपी को दोबारा पकड़ने के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.