दो साल से लापता बच्ची घर की सीढ़ियों के नीचे जिंदा मिली

खबर शेयर करें

पिछले दो साल से जिस बच्ची की तलाश पुलिस कर रही थी वो अपने घर की सीढ़ियों के नीचे बने सीक्रेट रूम में मिली है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बच्ची साल 2019 में लापता हुई थी, जो अब न्यूयॉर्क के एक घर में सीढ़ी के नीचे से मिली है। न्यूयॉर्क के एक शहर सॉगर्टीज पुलिस को जैसे ही इस बारे में पता चला उन्होंने इस जगह पर छापा मारा। एक घंटे तक घर की तलाशी लेने के बाद उन्हें वो सीक्रेट रूम मिला।

डिटेक्टिव एरिक थिले ने इस जगह की काफी तलाशी की। उन्हें अचानक से इस बात पर ध्यान गया कि सीढ़ियों में कुछ अजीब है। जब सीढ़ियों के बीच लाइट से देखा गया, तो वहां कंबल था, जिसमें उन्हें बच्ची दिखाई दी। जिस गुप्त कमरे में उसे रखा गया था, वह काफी छोटा, ठंडा व नमी वाला था। हालाँकि, बच्ची का स्वास्थ्य बेहतर बताई जा रही है।

बता दें कि बच्ची का नाम पैसली शुल्ट्स है। माना जा रहा है की कस्टडी न मिल पाने पर माता-पिता किम्बर्ले कूपर और किर्क शुल्टिस ने ही अपनी बच्ची का अपहरण कर लिया और उसे गुप्त ठिकाने में दो साल तक छिपाने में कामयाब रहे। इन दोनों के पास बच्ची को अपने पास रखने का कानूनी अधिकार नहीं है। इस नन्ही बच्ची को चार साल की उम्र में अगवा किया गया था, जिसकी अब उम्र 6 वर्ष हो गयी है।